Viral: लव यू जिंदगी वायरल गर्ल ने हारी जिंदगी की जंग, दुनिया को दिया खुलकर जीने का पैगाम

JBT Staff
JBT Staff May 14, 2021
Updated 2021/05/14 at 10:40 AM

Love You Zindagi Viral girl passed away: कोरोना ने इंसानी हौंसले को बेहद कमजोर कर दिया है, एक ही परिवार के कई जानें चली गई. लोग काम धंधा व सेविंग नहीं होने की वजह से ख़ुदकुशी कर रहे हैं, इस बीच अस्पतालों में बेड पर जिंदगी मौत की जंग लड़ने वालों ने कभी हिम्मत नहीं हारने का हौंसला दिया.

दिल्ली के किसी अपस्ताल से डॉक्टर मोनिका लंगेह (Dr. Monika Langeh) ने ट्विटर पर एक कोरोना संक्रमित युवती का वीडियो शेयर किया था जो आलिया भट्ट व शाहरुख खान की फिल्म डियर जिंदगी के ‘लव यू जिंदगी’ गाने पर झूमती नजर आती है, उस वक्त किसी को कहां पता था खुशमिजाज लड़की से जिंदगी इस कदर रूठ जाएगी.

आईसीयू बेड नहीं मिलने पर इमरजेंसी वार्ड में जिंदगी से जंग लड़ते हुए यह 30 वर्षीय युवती हमेशा के लिए मौत की नींद सो गई, यह खबर भी डॉक्टर मोनिका लंगेह ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी, वह इस बहादुर युवती के चले जाने से बेहद दुखी हैं, उन्होंने ट्विटर पर लिखा ‘मुझे माफ करना, हमने एक जिंदादिल इंसान खो दिया, ॐ शांति, परिवार व बच्चे के लिए दुआ करो उन्हें इस क्षति का दुःख सहने की शक्ति मिले’.

8 मई को जब डॉक्टर मोनिका ने युवती का वीडियो शेयर किया था तो वह कहती हैं ‘वह अभी मात्र 30 साल की हैं, आईसीयू बेड नहीं मिलने की वजह से कोविड एमरजेंसी में लास्ट 10 दिन से उसका इलाज चल रहा है, वह स्ट्रोंग लड़की है, स्ट्रोंग इच्छाशक्ति के साथ’.

डॉक्टर आगे लिखती हैं उसने संगीत चलाने की अनुमति मांगी और इस तरह वह झूमी, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, डॉक्टर की ही प्रोफाइल पर इसे 1 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

डॉक्टर मोनिका ने ही अब दुखद खबर साझा की है, उन्हें इसका बहुत दुःख है कि वह बच नहीं पाई, साथी डॉक्टर ने मीडिया न्यूज चैनल से गुजारिश की है कि वह उनका इंटरव्यू आदि न करें.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.