Bollywood

Laxmmi: लक्ष्मी बम का टाइटल हुआ चेंज, नए टाइटल के साथ जारी हुआ नया पोस्टर

Laxmmi: अक्षय कुमार की भयानक हॉरर-कॉमेडी फिल्म बहुत जल्द या कहें 9 नवंबर को डिजिटल प्लेटफार्म पर तहलका मचाने वाली है, अंदाजा लगाया जा रहा फिल्म हिट है क्योंकि ओरिजिनल कंचना न सिर्फ साउथ की हिट फिल्म है बल्कि इसके 3 पार्ट भी आ चुके हैं.

साउथ इंडियन सिनेमा के मशहूर एक्टर-डायरेक्टर राघव लॉरेंस (Raghav Lawrence) ने ही कंचना सीरीज निर्देशित की है, इसमें लीड किरदार भी प्ले किया है. साउथ के फैंस का रेस्पोंस देखकर उन्होंने इसे नार्थ के दर्शकों को भी रोमांचित करने के साथ-साथ एक मेसेज देने की कोशिश की है, ट्रांसजेंडर समाज के प्रति लोगों की सोच को बदलने की एक अच्छी कोशिश मानी जा रही है.

यह भी पढ़ें:  Ravi Kishan: मंच पर गिर पड़े बीजेपी सांसद रवि किशन, विपक्ष का तंज 'और कितना गिरोगे'

वहीं दूसरी तरफ नार्थ की ऑडियंस में फिल्म के टाइटल को लेकर बेहद आक्रोश था, दिवाली से 5 दिन पहले फिल्म रिलीज के लिए तैयार है, इस बड़े ओकेजन पर मां लक्ष्मी की पूजा की जाती है, ऐसे में फिल्म के टाइटल Laxmmi Bomb होना सभी को खल रहा है, लोगों ने इसे धार्मिक लड़ाई का रूप दे दिया था.

अब लोगों की शिकायत है बॉलीवुड हमेशा हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम करता है, दिग्गज एक्टर मुकेश खन्ना तक इस टाइटल के खिलाफ बोल चुके हैं, उनका कहना है हिंदू इस देश में आसान टारगेट हैं. उन्होंने दावा किया कि कोई ‘अल्लाह बम’ व ‘बदमाश जीसस’ टाइटल नहीं बना सकता है.

यह भी पढ़ें:  SRK-Gauri Wedding Anniversay: शाहरुख की जिंदगी में आ गई थी ये एक्ट्रेस, गौरी ने ऐसे किया था बाहर

खैर फिल्म का टाइटल बदल चुका है, फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श ने ट्विटर के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है, लेकिन लीड एक्टर व इंडियन सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस बात की कोई जिम्मेदारी नहीं लेना चाहते हैं, उन्होंने इसपर कोई प्रतिकिया अभी तक नहीं दी है. फिल्म का नाम बदलकर लक्ष्मी बम से लक्ष्मी (Laxmmi) कर दिया गया है, फैंस चाहते हैं अक्षय इसके लिए माफी मांगे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top