राजस्थान: अपहरण कर वन अधिकारी को पिलाई शराब और बनाया अश्लील विडियो, वायरल

JBT Staff
JBT Staff July 22, 2019
Updated 2019/07/22 at 10:39 AM

Rajasthan: अपहरण करने के बाद वन अधिकारी शौकीन खान को पिलाई शराब और बनाया अश्लील विडियो, सोशल विडियो पर हुआ वायरल.

राजस्थान में अपराधियों की हिम्मत दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. पिछले कुछ महीनों में यहाँ ऐसे कई मामले नजर में आ चुके हैं जहां जुर्म की विडियो खुद बदमाश शूट करते हैं और उसके बाद ब्लैकमेलिंग से मनचाहा परिणाम नहीं मिलता है तो रिकॉर्डिंग को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं.

ये मामला है राजस्थान के भरतपुर का जहां अवैध खनन की गश्त पर गए वन अधिकारी शौकीन खान को खनन माफियों ने बंधक बना लिया, इसके बाद उन्हें जबरन शराब पिलाई गयी.

चरित्र पर दाग लगाने की साजिश में कोई कमी नहीं छोड़ते हुए एक महिला को वन अधिकारी के साथ सुला दिया और ये महिला भी साजिश में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने लगी इस दौरान अपहरणकर्ताओं ने उनका अश्लील विडियो रिकॉर्ड कर लिया.

वन अधिकारी का आरोप है कि अपहरण करने के बाद उनसे बहुत देर तक मारपीट हुई और जबरन शराब पीने को कहा गया. यह पूरी घटना है खोह थाना क्षेत्र के अड्वाली गांव जिधर पहाड़ियों पर लम्बे समय से अवैध खनन का काम चल रहा है.

अवैध खनन की जांच के लिए वन विभाग द्वारा एक टीम गठित की गयी जिस टीम का नेतृत्व वन अधिकारी शौकीन खान कर रहे थे. वह गश्त पर अकेले निकले थे तो इस बात का फायदा उठाने के लिए खनन माफियों ने साजिश रची.

जहाँ उन्होंने एक महिला को कहा कि वह अधिकारी पर जबरदस्ती करने का आरोप लगाए और थाने में एफआईआर (FIR) दर्ज करे. दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद पुलिस जाँच में जुट चुकी है, वायरल विडियो की भी जाँच होगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.