India News

Kushal Punjabi Suicide: करीबी दोस्त व एक्टर चेतन हंसराज ने बताई आत्महत्या की वजह

Kushal Punjabi Suicide: टीवी के मशहूर एक्टर व कुशाल पंजाबी के करीबी दोस्त चेतन हंसराज से बताया कि वह 20 से ज्यादा सालों से कुशाल को जानते थे, उन्होंने कहा कि यकीन ही नहीं हो रहा कि कुशाल जैसा फन लविंग इंसान आत्महत्या करेगा, वह फिटनेस के लिए सभी को उत्साहित करते थे.

37 वर्षीय कुशाल (Kushal Punjabi) का शव नायलॉन की रस्सी से छत से लटका हुआ पाया गया, जब उनके दोस्त चेतन हंसराज (Chetan Hansraj) और माता-पिता ने बांद्रा पश्चिम में उनके अपार्टमेंट का दरवाजा लॉक खोला तो उनके पैरों तले जमीं खिसक गयी, शव ठंडा था जिससे पता चला कि उन्हें मरे हुआ भी काफी वक्त हो गया था.

चेतन ने कुशाल को बहुत स्ट्रोंग बताया, उनका कहना है दोस्तों को मालूम था उनकी पर्सनल लाइफ में कुछ तनाव चल रहा है लेकिन यह सब वह शेयर नहीं करते थे, लक्ष्य (2004), काल (2005), सलाम-ए-इश्क: ए ट्रिब्यूट टू लव (2007) और धन धना धन गोल (2007) जैसी फिल्मों में कुशाल अपनी भूमिकाओं के लिए काफी मशहूर थे.

यह भी पढ़ें:  Haldwani Murder: बेटी ने पूर्व सैनिक पिता को उतारा मौत के घाट, वजह आपको हैरान कर देगी

सैफ अली खान, सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे सितारों के साथ काम करने के बाद भी, कुशाल ने छोटे पर्दे पर बहुत वाह वही लूटी थी. कुशाल रियल्टी टीवी शो जैसे जोर का झटका: टोटल वाइपआउट का हिस्सा रहे थे, फरवरी 2011 में यूएस गेम शो वाइपआउट का भारतीय संस्करण, 5 मिलियन रुपये का पुरस्कार भी लिया था, फिटनेस फ्रीक थे कुशाल.

उनके अचानक मौत से कई फेमस साथी हैरान हैं, सोशल मीडिया पर उन्होंने शोक व्यक्त किया है. 26 दिसम्बर के दोपहर को कुशल के घरवालों ने चेतन को कॉल कर पूछा कि कुशाल का कभी लगातार इतने घंटे आउट ऑफ रीच नहीं जाता था. जिसके बाद चेतन व माता पिता ने लॉक वाले को बुलाकर घर का ताला खुलवाया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top