Bollywood

Kumar VIshwas slams Bollywood: बॉलीवुड पर फूटा कुमार विश्वास का गुस्सा, बोले कुछ दिन नाचना-कूदना बंद करें

Kumar VIshwas slams Bollywood: कोरोनावायरस ने जो तबाही विश्वभर में मचा रखी है, उसे वाकई नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है. इटली की ताज़ी रिपोर्ट ने दुनियानभर में मानवता के लिए दुआ कर रहे लोगों की आखें नाम कर दी हैं. 24 घंटे में 627 मौतों के साथ इटली में मौत आकड़ा साढ़े 4 हजार के पास पहुंच चुका है.

यह आकड़ा इंडिया में बढ़ रहे मामलों के लिए बड़ी चुनौती है. भारत सरकार ने इस ओर एक बड़ा कदम उठाया है, 22 मार्च को जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) के तहत पीएम मोदी ने देश की जनता से अपील की है कि घरों में रहें, बेहद जरुरी काम के लिए ही घर से निकलें. जैसा कि आकलन किया जा रहा है सोशल डिस्टेंस बहुत हद तक इसे रोकने में कामयाब साबित हो रहा है.

यह भी पढ़ें:  Gautam Gambhir: गौतम गंभीर ने कोरोना फाइट के लिए दान की 2 साल की सैलरी

एक तरफ जहां सरकार इस स्तर पर जागरूक रहने के लिए कह रही है तो दूसरी तरफ यूथ आइकॉन कहे जाने वाले स्टार्स जिम्मेदारियों से भागते नजर आ रहे हैं. कनिका कपूर के बारे में कहा जा रहा है कि 15 मार्च को वह लंदन से लौटी लेकिन एयरपोर्ट पर उन्होंने थर्मल स्क्रीनिंग कर रहे लोगों को चकमा दे दिया, न सिर्फ यहां चकमा दिया बल्कि पार्टियों में भी शिरकत की.

COVID 19 वायरस से पॉजिटिव पाई गई सिंगर (Kanika Kapoor) ने अपनी सफाई में कहा कि उन्होंने कोई गैर जिम्मेदार हरकत नहीं की, उन्होंने एयरपोर्ट पर जांच करवाई थी लेकिन तब सब कुछ सामान्य था. बहरहाल सोशल मीडिया पर उन्हें खूब कोसा जा रहा है, इस लिस्ट में ज़माने के मशहूर हिंदी कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) भी सामने आए हैं.

यह भी पढ़ें:  COVID 19 Relief: बॉलीवुड के बादशाह ने किया महादान, फैंस बोले जिसने खुद गरीबी देखी हो...

उन्होंने बॉलीवुड को गैर जिम्मेदार व समाज से कटे लोगों की श्रेणी में रखा, समाज में चल रही हर बड़ी खबर, नेता व विवादित लोगों व मुद्दों पर तंज कसने वाले कुमार यहीं खामोश नहीं रहे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top