Bollywood

Kumar Sanu: 63वें जन्मदिन मनाने लॉस एंजिल्स जा रहे कुमार सानू को हुआ हुआ कोरोना, प्लान रद्द

Kumar Sanu tested COVID-19 positive: कोरोनाकाल में फैमिली से दूर रह रहे लोग बड़ी मुश्किल से अब वक्त निकाल पा रहे हैं क्योंकि अब गाइडलाइन्स को ध्यान में रखते हुए यात्राओं का सिलसिला शुरू हो चुका है, इसी के चलते 9 महीने के लंबे गैप के बाद दिग्गज एक्टर ने भी परिवार से मिलने का मन बनाया.

20 अक्टूबर 2020 को हिंदी फिल्म जगत के दिग्गज सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) 63 वर्ष के हो जाएंगे, ऐसे मौके पर वह अपने परिवार के साथ अमेरिका के लॉस एंजिल्स जाने वाले थे लेकिन महामारी की चपेट में आने के बाद उन्हें यह प्लान रद्द करना पड़ा.

यह भी पढ़ें:  Sushant Case: अर्जुन रामपाल की प्रेमिका के भाई को NCB ने किया गिरफ्तार, सुशांत मामले से नाता

इस बार 90 के दशक के रॉकस्टार कुमार सानू को अकेले ही जन्मदिन मनाना होगा क्योंकि उनका बेटा जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) भी बिग बॉस 14 में प्रतिभाग कर रहे हैं, बेटा तेज तर्रार है और विवादित शो बिग बॉस में पहचान बना चुका है.

कुमार सानू की दोनों बेटियां सना और एना, उनकी पत्नी सलोनी के साथ अमेरिका स्थित घर में रहती हैं, COVID-19 की वजह से वह अपने बेटियों से नहीं मिल पाए हैं, अफसोस उनका इंतजार और लंबा हो चुका है. मशहूर पार्श्वगायक सानू कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, सोशल मीडिया पर लोग उनकी जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Viral: PPE किट पहने डॉक्टर का धांसू डांस देखकर क्रेजी हुए ऋतिक रोशन, तारीफ में कह दी बड़ी बात

कुमार सानू को होम क्वारंटीन होने की सलाह दी गई है, बहुत जल्द फिर से उनका कोरोना टेस्ट कराया जाएगा. अब उनके 63वें जन्मदिन में मात्र चार दिन शेष हैं, जाहिर सी बात है वह विडियो कांफ्रेस्सिंग के माध्यम से ही अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे. इससे पहले फिल्म इंडस्ट्री से कोरोना को कई सेलिब्रिटीज मात दे चुके हैं, इनमें बिग बी, कनिका कपूर, किरन कुमार, अभिषेक-ऐश्वर्या शामिल हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top