India News

Bigg Boss 14: जान हैं कुमार सानू के पहली पत्नी के बेटे, शिवसेना व MNS से मांगी एक्स परिवार के लिए माफी

Bigg Boss 14: बिग बॉस सीजन 14 में 90 के दशक के मशहूर प्लेबैक सिंगर कुमार सानू के बेटे जान के आने से भाई-भतीजावाद का मुद्दा जरुर गरमाया था लेकिन जान ने जो कहानी परिवार विवाद की बयां की है उससे आपको जरुर हैरानी होगी.

सिंगर जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने जबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 14 में एंट्री ली है तबसे उन्हें नेपोकिड कहकर खूब सुनाया जा रहा है, यहां तक कि शो के साथी प्रतिभागी व सिंगर राहुल वैद्य तक उन्हें कहते हैं कि शो में उनकी खुद की कोई आइडेंटिटी नहीं है.

हाल ही में शो के 2 कंटेस्टेंट मराठी भाषा में बात करते हैं तो जान इसकी आलोचना करने लगते हैं जिसके बाद शिवसेना और एमएनएस समर्थकों में इसको लेकर बहुत गुस्सा था. बात यहां तक पहुंच गई कि दिग्गज सिंगर कुमार सानू को विवाद में आकर मराठी समाज से हाथ जोड़कर माफी मांगनी पड़ी.

यह भी पढ़ें:  Kangana Controversy: जावेद अख्तर मानहानि मामले में कोर्ट नहीं पहुंची कंगना रनौत, एक्ट्रेस के खिलाफ वारंट जारी

उन्होंने भी खुलासा किया कि पिछले 27 साल से वह जान कुमार सानू के साथ नहीं हैं, जाहिर सी बात है 27 वर्षीय बिग बॉस 14 प्रतिभागी जान की बात सही होगी. उन्होंने बिग बॉस 14 के अन्य प्रतिभागियों के साथ निजी मैटर साझा करते हुए कहते हैं ‘जब उनकी मां 6 महीने की गर्भवती थी तब पेरेंट्स अलग हो गए थे, इसके बाद उनकी परवरिश मां ने की, उनके लिए मां-बाप उनकी मां ही हैं’.

वहीं जान द्वारा मराठी भाषा पर आपत्ति जताने पर जब कुमार सानू और परिवार को खरी खोटी सुननी पड़ी तो उन्होंने सोशल मीडिया पर  माफीनामा साझा किया. उनका कहना है उन्हें जिंदगी में जो कुछ हांसिल हुआ उसका शेरी मुंबई, मुम्बा देवी को जाता है, वह पूरे महारष्ट्र से बेटे की बात की माफी मांगते हैं.

यह भी पढ़ें:  Rubina Dilaik after Winning BB14: बिग बॉस 14 जीतने के बाद आई रुबीना की प्रतिक्रिया, शो ने बचाई एक्ट्रेस की शादी

जबकि जान की मां रीता भट्टाचार्य (Rita Bhattacharya) ने कहा कि जान की बात का पतंगड़ बनाया जा रहा है, उसने सिर्फ मराठी भाषा में बात करने को लेकर इसलिए मना किया क्योंकि उसे समझ नहीं आ रहा था जबकि उसे लगा उसके बारे में बात हो रही है. आपको बता दें जान 3 भाइयों में से सबसे छोटे हैं, उनसे बड़े जेसी (Jessy) व जीको (Jeeko) हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top