UP Panchyat Chunav: मां का टिकट रद्द होने पर भावुक हुई रेप आरोपित BJP विधायक सेंगर की बेटी

JBT Staff
JBT Staff April 15, 2021
Updated 2021/04/15 at 3:11 PM

UP Panchyat Chunav: आज उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव की धूमधाम है, बीजेपी के पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का उन्नाव जिले में अच्छा खासा बोल बाला था, पत्नी संगीता सेंगर ने भी अपने इलाके में पब्लिक के बीच अच्छी खासी पकड़ बनाई थी लेकिन आज उनकी यह राजनीतिक पकड़ सिर्फ बीते दिनों की बात बनकर रह गई है.

बेटी ने सोशल मीडिया पर एक भावुक विडियो जारी किया है, वह कहती हैं मां ने क्षेत्र की जनता के लिए पिछले 15 सालों से मेहनत की है. एक महिला के लिए आरक्षण हो सकता है तो उसके जिंदगी में इस तरह की कठिनाई क्यों, खुद की छवि जनता को समर्पित भावना वाली है तो क्यों उसका हक पति, भाई या किसी भी रिश्ते से जोड़कर छीन लिया जाता है.

पिछले हफ्ते ही जिला क्षेत्र पंचायत सदस्य के लिए उठी संगीता सेंगर का नामांकन, पार्टी द्वारा रद्द कर दिया गया था जिसके बाद आज चुनाव के दिन बेटी का दर्द छलक पड़ा, बेटी ने सोशल मीडिया पर लोगों से आग्रह किया है कि उन्हें जीने दो, उन्होंने आखिर ऐसा क्या किया है कि पिछले 3 साल से हर दिन यातनाएं सहन करनी पड़ रही हैं.

कुलदीप सिंह सेंगर की बेटी ऐश्वर्या सेंगर (Aishwarya Sengar) का कहने का मतलब है आखिर उनकी मां संगीता कैसे दागी हुई? ट्विटर हैशटैग के जरिए उन्होंने सवाल उठाया आखिर महिला की पहचान हमेशा आदमी से क्यों जोड़ी जाती है. यूं तो पार्टी संगीता सेंगर को वार्ड नं 22 फतेहपुर से टिकट देने को राजी थी लेकिन दागी विधायक कुलदीप की पत्नी होने की वजह से मामले तूल पकड़ लिया था.

इसके बाद पार्टी ने संगीता का नाम लिस्ट से हटा दिया था, बीजेपी के पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर नाबालिग रेप केस मामले में इस वक्त जेल की हवा खा रहे हैं, साथ ही पीड़िता के पिता व परिवार के 2 अन्य सदस्य के मौत का आरोप भी उनपर है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.