Viral: दिलवाले पति ने पहनाया पत्नी को 1 किलो के सोने का हार, पुलिस ले गई थाने तो उगला सच

JBT Staff
JBT Staff May 26, 2021
Updated 2021/05/26 at 11:39 AM

Viral: शादियों व शादी के सालगिरहों का सीजन चल रहा है, लोग घरों में शादियों की सालगिरह भी हर्षोल्लास के साथ मना रहे हैं, इसी तरह मुंबई में भिवंडी के कोणगांव के एक जोड़े ने शादी की सालगिरह मनाई लेकिन शुभ अवसर पर पति ने पत्नी को जो तोहफा पहनाया उससे पुलिस के पसीने छूट गए.

यह मामला इन दिनों खासा चर्चा में है लेकिन इसकी सच्चाई कुछ और ही है, जहां सोने के दाम आसमान छू रहे हैं. बेरोजगारी के दौर में आए दिन लूटपाट के मामले सामने आ रहे हैं, सड़कों पर तमाम गिरोह कोने की चेन छिनने का काम कर रहे हैं, घरों को घुसकर सोने के जेवरात लूटे जा रहे हैं, उस दौर में एक शख्स जब 100 तोले की हार की खबर खुद ही पोस्ट करता है तो पुलिस के हाथ पांव फूल उठते हैं.

बाला कोली (Bala Koli) नाम का यह शख्स सोशल मीडिया पर शादी की सालगिरह का वीडियो पोस्ट करते हुए बड़ा उत्साहित था क्योंकि पत्नी 100 तोले का हार पहनकर बेहद खुश नजर आ रही है, वह माइक पर पत्नी के प्रति प्यार का इजहार करता हुआ भी नजर आ रहा है.

सोशल मीडिया पर दोनों की जिंदगी का खास दिन तुरंत वायरल हो गया, होना भी लाजमी था क्योंकि जहां 1 ग्राम खरीदना भी लोगों के लिए सपना जैसा है वहां बाला पत्नी को 100 यूंही तोहफे में दे रहा है. वीडियो वायरल होते ही शख्स को उसके घर से पुलिस पकड़ ले गई, यूं तो पुलिस शख्स को इतने सोने को बैंक लॉकर में रखने की सलाह देने वाली थी.

लेकिन जब सच्चाई सामने आई तो पुलिस भी माथे पर हाथ रखने को मजबूर हो गई, दरअसल बाला ने पत्नी को जो 1 किलो का हार पहनाया था वह सोने का था ही नहीं. नकली हार को असली बताकर जरुर बाला को शांति मिली होगी लेकिन पुलिस के लिए यह सरदर्दी थी, पुलिस ने लोगों से आग्रह किया है सोने से संबंधित पोस्ट न किया करें इससे लूटपाट के मामले बढ़ते हैं.

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.