India News

Corona Vaccine: दिग्गज डॉक्टर साहब ने अकेले लगवाई वैक्सीन, पत्नी ने डांटा तो आई ये मजेदार प्रतिक्रिया

Corona Vaccine: देश के बड़े नामी डॉक्टर केके अग्रवाल भी पत्नी के सामने खामोश नजर आए, पति-पत्नी का झगड़ा पहले ही कम फेमस था कि अब लाइव इसका प्रमाण भी दिख गया. यह विडियो तेजी से वायरल होने लगा लेकिन डॉक्टर साहब से बड़ी सहजता से इसपर प्रतिक्रिया दी है.

वायरल विडियो की बात करें तो डॉक्टर साहब (K K Aggarwal) टीवी पर लाइव थे लेकिन उनसे गलती ये हो जाती है कि वह अपनी पत्नी का फोन कॉल नजरअंदाज नहीं कर पाते हैं, वह सीधा पूछती हैं कि क्या आपने वैक्सीन लगवाने गए थे, उनका जवाब होता है वह पूछने गए थे, खाली था तो वे बोले लगवा लो और मैंने लगवा लिया. डॉक्टर साहब की सफाई को सुना ही नहीं गया.

यह भी पढ़ें:  Viral: 30 वर्षीय महिला ने नाबालिग का किया 1 साल तक रेप, प्रेग्नेंट हुई तो ऐसे खुली पोल

पत्नी सीधा कहती हैं ‘तुम बड़े अजीब हो, मुझे साथ में क्यों नहीं ले गए, आओ तुम मैं तुम्हारी ऐसी तैसी करती हूं’. ये छोटी सी कंवर्सेशन लोगों को बेहद पसंद आ रही हैं, यूं तो अक्सर सोशल मीडिया पर पति पत्नी के जोक कई बार वायरल होता है लेकिन रियल देखकर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाया.

इस विडियो को 2 दिन के अंदर लाखों व्यूर्स ने देख लिया है, अब जब विडियो वायरल हो ही गई थी तो डॉक्टर साहब ने ट्विटर पर इसके बारे में बात की है और कहते हैं ‘लाफ्टर सबसे बड़ी दवा है’, साथ वैक्सीन लगाने का मौका मिलता है तो लगवा लेना.

मशहूर कार्डियोलॉजिस्ट व इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष के घर में भी हाल आम पतियों की तरह ही है, हालांकि लोग पति-पत्नी के बीच के इस नोंक झोंक को पंसद कर रहे हैं. देखिए किस तरह मिसेज अग्रवाल पति देव की क्लास लगा देती हैं:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top