Kamlesh Tiwari wife: कमलेश तिवारी की हत्या के बाद पत्नी बनी पार्टी अध्यक्ष, UP सरकार ने की इतने लाख की मदद

JBT Staff
JBT Staff October 26, 2019
Updated 2019/10/26 at 2:44 PM

Kamlesh Tiwari’s wife Kiran Tiwari is new Party president: 18 अक्टूबर को हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या ने देश में साम्प्रदायिक माहौल पर बुरा असर डाला, जिसके बाद तेजी से जांच चली और कमेलश के कातिल हफ्ते भर के अंदर पकड़े गए.

कमेलश तिवारी (Kamlesh Tiwari) के हत्या के बाद पत्नी किरन तिवारी को नया पार्टी (Hindu Samaj Party) अध्यक्ष चुना गया है, इसके अलावा उत्तर प्रदेश सरकार भी परिवार की मदद के लिए आगे आई है. योगी सरकार ने तिवारी परिवार को 15 लाख देने का ऐलान किया है, व सीतापुर में मकान भी दिया जाएगा.

आपको बता दें कमलेश के कातिल अशफाक और मोईनुद्दीन को इस कत्ल को करने का कोई अफसोस नहीं है, वे दोनों हवालात में पहुंच चुके हैं. अशफाक ने साजिशकर्ता आसिम से पुलिस के सामने ही पूछ डाला, देख लिया जिगर?

दुश्मनी की तह तक जाएं तो, यह शुरुवात हुई साल 2015 में जब हिंदूवादी नेता कमलेश ने पैगम्बर को अपशब्द कह दिए थे जिसके बाद कई मौलानाओं ने उनके सर कलम करने की खुलेआम इनामी राशि रख दी थी.

और तभी शुरू हो गयी थी इस भयानक कत्ल की साजिश, आपको बता दें अशफाक और मोईनुद्दीन ने लखनऊ स्थित कमलेश के दफ्तर में उन्हें बेरहमी से मारा. चेहरे व धड़ पर 15 बार चाकुओं से वॉर करने के बाद, माथे पर एक गोली मारी क्योंकि वे तिवारी को किसी भी कीमत पर जिंदा नहीं छोड़ना चाह रहे थे.

यह मामला फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में चल रहा है, मौत के जिम्मेदार व कातिल सामने आ चुके हैं, पत्नी किरण तिवारी कातिलों के लिए फांसी की मांग कर रही है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.