India News

Weird Love: केरला की यह प्रेम कहानी सुनकर दिमाग घूम जाएगा, 11 साल से लापता थी सजिता लेकिन…

Weird Love: सुनने में यह किसी डार्क लव स्टोरी ड्रामा फिल्म की कहानी लगती है लेकिन यकीन करना होगा कि केरला में एक जोड़े की प्रेम कहानी आपको वाकई हैरान कर देगी. दो अलग-अलग धर्मों के होने की वजह से रहमान व सजिता ने अपना अफेयर सीक्रेट रखा था, फिर जो फैसला उन्होंने किया वो 11 साल तक राज रहा.

2010 में लापता हुई थी सजिता

आज से 11 साल पहले जब 18 वर्षीय सजिता घर से लापता हुई तो घरवालों ने लाख खोजबीन के बाद भी कुछ हाथ नहीं पाया, नतीजतन उन्होंने एक दिन सजिता के घर आने की उम्मीद छोड़ दी और उन्हें लगा बेटी हमेशा के लिए घर से तमिलनाडु या कहीं भाग गई है.

मेहनत मजदूरी करने वाले सजिता के परिवार ने बेटी के लिए बहुत ज्यादा मसक्कत नहीं की, पुलिस ने इस केस को जल्द ही क्लोज कर दिया था. उस वक्त मोबाइल फोन का दौर आम नहीं था, इस वजह से फोन कॉल रिकार्ड्स, फोन की लास्ट लोकेशन आदि जैसा कुछ हाथ नहीं लगा.

2021 में अचानक पड़ोस में ही मिली सजिता

11 साल पहले के इस मिसिंग केस में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है, घरवालों का ये शक तो ठीक था कि वह भाग गई होगी लेकिन उसे भगाने वाला गांव का ही युवक होगा शायद ही उन्हें कभी सपने में भी आया हो क्योंकि भगाने वाला रहमान तो कभी घर से भागा ही नहीं, जी हां उसने सजिता को 11 साल तक घर के एक कमरे में रखा.

बड़े भाई का दावा उन्हें भी मालूम नहीं कि सजिता घर में है

रहमान के बड़े भाई बशीर ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं, उसका कहना है रहमान घर मानसिक रोगी की तरह व्यवहार करता है, वह खाना भी अलग कमरे में खता है, यहां किसी को आने भी नहीं देता था, कोई गलती से भी इस कमरे नें जाने की कोशिश करता था तो घर में कलेश हो जाता था.

बड़ी चालाकी से रहमान ने ऐसे रूम में अपने प्यार को संजो के रखा जहां अटैच बाथरूम नहीं था, एक दिन घर में जब लड़ाई बढ़ने लगी तो वह सजिता को लेकर कहीं बाहर किराए पर रहने लगा, बशीर को दोनों साथ में दिखे तो वह हैरान रह गया. मामला अब कोर्ट में है, सजिता रहमान के साथ में रहना चाहती है जिसकी इजाजत कोर्ट दे चुका है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top