Kerala: प्यार में दुश्मन बनी जाति, परिवार वाले नहीं माने तो इंजिनियर प्रेमी जोड़े ने मौत को लगाया गले

JBT Staff
JBT Staff December 2, 2019
Updated 2019/12/02 at 11:35 AM

Kerala: केरल के इंजिनियर प्रेमी जोड़े का शव बेंगलुरु में मिला है, 29 नवंबर को दोनों का शव एक किसान को उसके खेत में मिले. शव बुरी तरह गल चुके थे जबकि जेब में मिले आईडी प्रूफ्स के द्वारा उन्हें पहचाना गया.

मृतकों की पहचान अभिजीत मोहन (25) और एस. श्रीलक्ष्मी (21) के रुप में हुई है, जांच के बाद पता चला कि दोनों घर से लापता थे. परिवार वाले उनके प्यार में विलेन बने हुए थे तो उन्होंने मौत का रास्ता बेहतर चुना. पेशे से सॉफ्टवेर इंजिनियर यह कपल, घर में शादी को लेकर बात कर चुका था लेकिन अलग कास्ट (Caste) होने की वजह से परिवार वालों ने यह असंभव करार दे दिया.

सूत्रों की मानें तो युवती के चाचा ने दोनों को भयानक अंजाम के लिए चेतावनी भी दी थी. अभिजीत मोहन और श्रीलक्ष्मी दोनों एक ही कंपनी में काम करते थे, केरला के इलेक्ट्रॉनिक सिटी स्थित एक आईटी कंपनी में वे जूनियर इंजिनियर के तौर पर काम कर रहे थे.

दोनों में नजदीकियां काफी बढ़ी तो घर में शादी के फैसले को लेकर बताया, बहुत मनाने के बाद भी वह नहीं माने ऊपर से उन्होंने भयानक अंजाम की चेतावनी दे डाली. 9 अक्टूबर को दोनों ने घर में अंतिम बार बात की थी. परिवार वालों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की, लेकिन पुलिस उन्हें इस दौरान ट्रैक नहीं कर पाए, हलांकि युवती की लोकेशन ट्रैक हो पाई लेकिन वे पुलिस के हाथ नहीं लगे.

9 अक्टूबर के बाद पिछले हफ्ते 23 नवंबर को लड़की घर में फोन करती है और परिवार वालों को सब चीज के लिए शुक्रिया बोलती है, उसे और प्रेमी अभिजीत को परेशान करने के लिए भी शुक्रिया कहती है. 29 नवंबर को दोनों की लाश मिली, पेड़ पर लटके शव इस हालात में थे कि डॉक्टरों ने खेत में ही पोस्टमार्टम करना पड़ा.

TAGGED: ,
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.