India News

अनुच्छेद 370 हटने के बाद कश्मीरी युवक की पीएम नरेंद्र मोदी से ये मांग, वायरल हुआ विडियो

Kashmiri Guy Viral Video: अनुच्छेद 370 हटने के बाद कश्मीरी युवक की पीएम नरेंद्र मोदी से ये मांग, तेजी से वायरल हो रहा है विडियो.

सोमवार 5 अगस्त को मोदी सरकार में एक ऐतिहासिक फैसला लिया गया जिससे कुछ कांग्रेसीयों, अलगाववादी नेताओं और उनके समर्थकों को नाराजगी हुई लेकिन पूरे देश में इस बड़े मूव को लेकर जश्न का माहौल बना है.

दिल्ली की तरह जम्मू कश्मीर भी केंद्र प्रशासित राज्य बना जबकि लद्दाख इससे अलग होकर बिना विधानसभा वाला स्टेट बनकर तैयार हुआ. धारा 370 हटने के बाद से तमाम मीम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

अब एक कश्मीरी युवक की विडियो तेजी से वायरल की जा रही है जो कश्मीर में एक शराब की दुकान की मांग कर रहा है, कमाल ये है कि उसकी मांग से इत्तेफाक रखने वालों की भी कमी नहीं.

वह विडियो में कश्मीरी लड़को की समस्या बताते हुए कहता है कि यहां के लड़कों को बोतल लेने के लिए श्रीनगर जाना पड़ता है. वह कहता है स्कूल, अस्पताल, कॉलेज, सड़कें सब यहां बन चुकी हैं अब बस कमी है तो दारू की.

अज्ञात कश्मीरी युवक कहता है, ये नाइंसाफी है कि श्रीनगर में वाइन शॉप है लेकिन अनंतनाग में नहीं, और यहां शराब अगर मिल भी जाती हैं तो वह ब्लैक में मिलती है, 250 की बोतल के 500 वसूले जाते हैं.

समस्या पर और प्रकाश डालते हुए वह कहता है, अगर कश्मीर से लड़के बोतल लेने श्रीनगर जाते हैं तो आने जाने में 200-300 रूपये खर्च हो जाते हैं.

आपको बता दें पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के अगुवाई में हाल ही में कश्मीर से 370 धारा हटा दी गयी है, जिससे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में तो खलबली मच गयी लेकिन यहां जश्न का माहौल है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top