Bollywood

Corona: पीएम मोदी को टैग कर ‘प्यार का पंचनामा स्टाइल’ में कार्तिक आर्यन ने फैलाई जागरूकता

Corona: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल रात 8 बजे देश की जनता को सतर्क व सावधान रहने से लेकर 22 मार्च रविवार को घरों में रहने की अपील की. इस बीच तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स के माध्यम से ‘जनता कर्फ्यू’ का समर्थन किया और रविवार को घर में ही रहने का वादा किया.

इंडियन सिनेमा के उभरते सितारे कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अनोखे अंदाज में पीएम मोदी (PM Modi) का साथ दिया, यह अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है, उनकी पहली फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ का एक 7 मिनट का लम्बा डायलाग बहुत फेमस है, उसी के तर्ज पर उन्होंने आज की सिचुएशन को बयां किया.

यह भी पढ़ें:  Coronavirus Relief Fund: देश पर आया महासंकट तो अक्की ने दी मोटी रकम, जानिए पत्नी ट्विंकल का रिएक्शन

देश व दुनिया में कोरोनावायरस (Coronavirus) तेजी से फ़ैल रहा है, लगातार केसेज आ रहे हैं और मौतें हो रही हैं लेकिन लोगों में इस बात को लेकर जागरूकता नहीं है, या कुछ लोग जान बुझकर इसे नजरअंदाज कर हैं, ऐसे लोगों के लिए कार्तिक ने परफेक्ट विडियो मेसेज तैयार किया है.

यहां, कार्तिक आर्यन बहुत गंभीर है और एक जिम्मेदार नागरिक की तरह COVID 19 जागरूकता फैला रहे हैं, घर से काम करने, भीड़-भाड़ वाली जगहों से बचने, नियमित रूप से हाथ धोने आदि के बारे में बात कर रहे हैं.

जी हां कार्तिक की पहली फिल्म प्यार का पंचनामा (Pyaar Ka Punchnama- 2011) के मैराथन संवाद के ना जाने कितने प्रशंसक हैं, यह किरदार, रिश्ते में जटिल परिस्थितियों के बारे में बात करता है जब प्रेमिका हर बात पर अपनी चलाती है और प्रेमी ‘बन गया कुत्ता’ फील करता है. वैसे यह एक कॉमेडी फिल्म थी, इस दृश्य को लड़का या लड़की किसी एक के पक्ष में नहीं कहा जा सकता है लेकिन कार्तिक आर्यन ने वास्तविक चरित्र की तरह अपनी भूमिका निभाई थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top