India News

Kapil Sharma Wheelchair: एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर दिखे कपिल शर्मा , मीडिया ने हाल जानना चाहा तो पड़ी गालियां

Kapil Sharma Wheelchair: कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा जितना टीवी पर जॉली नजर आते हैं कभी कभी उनके किस्से हैरान कर देते हैं, टीवी पर देखकर लगता है क्या इस इंसान को कभी गुस्सा आता होगा?

लोगों को हंसा हंसा कर लोट पोट करने वाले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) फिर एक बार आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं, पहले भी नाक पर उनका गुस्सा रहने के चलते वह दर्शकों का गुस्सा झेल चुके हैं, एक्टर सुनील ग्रोवर को उन्होंने गाली गलौज की थी जिसके बाद कई लोगों ने उनका शो देखना छोड़ दिया था.

दरअसल, कपिल शर्मा को उनका अटेंडेंट पीपीई किट पहने व्हीलचेयर से ले जाते हुए दिख रहा है, जिसे देखकर वहां मौजूद फैंस व पैपाराजी एकदम सकते में रह गए. उनमें से बहुतों ने एक शुभचिंतक की तरह प्रश्न किया कि आखिर बात क्या हुई है, तो तकलीफ शेयर करने के बजाय कपिल शर्मा गुस्से में दिखे, यहां तक कि गाली गलौज पर उतर आए.

यह भी पढ़ें:  Mirabai Chanu: देश को मैडल दिलाने वाली मीराबाई चानू की कहानी प्रेरणादायक, लकड़ी बीनने शुरू हुआ था सफर

किसी ने उनका विडियो रिकॉर्ड कर लिया जिसे उनकी टीम का एक शख्स डिलीट करने की भी गुजारिश करता है लेकिन यह विडियो तो तुंरत ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी, इसपर दर्शकों का भी गुस्सा भड़कने लगा. वहीं कुछ लोग कपिल को सपोर्ट करते हुए नजर आए क्योंकि बीमार इंसान की तस्वीरें क्लिक करना उन्हें समझदारी नहीं लगता है.

आपको बता दें अक्सर सेलिब्रिटीज का एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया पर पसंद किया जाता है, ऐसे में वहां से हमेशा कवरेज की जाती है. कपिल शर्मा से पहले भी कई सेलिब्रिटीज को एयरपोर्ट से व्हीलचेयर पर देखा गया है. कपिल के रवैये पर कुछ लोग बुरी तरह नाराज हैं, उनका कहना है सक्सेस सर पर चढ़ गई है इसके, कुछ चीजें पैसे देकर नहीं खरीदी जारी जैसे शिष्टाचार व व्यवहार.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top