Kapil Sharma becomes father: कपिल शर्मा के घर में गूंजी किलकारी, शादी की सालगिरह से पहले बने पिता

JBT Staff
JBT Staff December 10, 2019
Updated 2019/12/10 at 11:01 AM

Kapil Sharma becomes father: कॉमेडी के बेताज बादशाह व बॉलीवुड एक्टर कपिल शर्मा व वाइफ गिन्नी चतरथ बने पेरेंट्स, जी हां गिन्नी ने बच्ची को जन्म दिया, जिसकी खुशी खुद कपिल ने ट्विटर पर जाहिर की.

देशभर में लोगों को हंसी का डोज देने वाले कपिल शर्मा आज फूले नहीं समां रहे हैं, पिछले साल 12 दिसम्बर को लांगटाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी से विवाह बंधन में बंधे कॉमेडी किंग शादी के सालगिरह से 2 दिन पहले ही पिता भी बन गए, मौका खुशी व सेलिब्रेशन का और भी धमाकेदार हो गया.

आपको बता दें पंजाब के जालंदर में 12 दिसम्बर 2018 को दोनों की शादी हुई थी, जिसके बाद टीवी, फिल्म इंडस्ट्री के लिए उन्होंने दिल्ली व मुंबई में शाही रिसेप्शन रखे थे. ट्विटर पर उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए लिखा, ‘घर में बेटी के आने से बेहद खुश हैं, सबका आशीर्वाद चाहिए, सभी को प्यार, जय माता दी’.

आज या कहें 10 दिसम्बर की सुबह साढ़े तीन बजे कपिल शर्मा द्वारा ट्वीट किया गया है, इसके बाद से उन्हें बधाई संदेश आने शुरू हो गए.

रैपर गुरु रंधावा (Guru Randhava), भुवन बाम (Bhuvan Bam), दिया मिर्ज़ा (Dia Mirza), अरुणाचल प्रदेश के सीएम पेमा खांडू (Pema Khandu) सहित तमाम जाने पहचाने चेहरों ने उन्हें ट्विटर पर कपिल शर्मा को बधाई दी है.

अचानक से टीवी से गायब होने के बाद कपिल शर्मा ने शो से जबरदस्त वापसी की है. फिल्मी हस्तियों के अलावा शेर व शायरी व क्रिकेट के फील्ड से उनके मेहमान आते रहते हैं. ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) फिर एक बार टॉप पर है, खुशियां ही खुशियां कपिल के घर, 12 दिसम्बर को सेलिब्रेट करेंगे शादी की सालगिरह.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.