India News

Kapil Sharma: दूसरी बार पिता बने कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा, फैंस अनोखे अंदाज में दी बधाई

Kapil Sharma becomes father of a Baby Boy: हाल ही में ही कपिल ने फैंस को सुचना दे दी थी कि वह जल्द ही पिता बनने जा रहे हैं जिसके लिए वह शो पर भी विराम लगाने जा रहे हैं, हफ्ते के अंदर ही उन्होंने खुशखबरी भी साझा कर दी है.

4 दिन पहले कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने शो बंद होने की वजह बताई थी और आज सुबह वह पिता बन चुके हैं, बेटी अनायरा शर्मा (Anayra Sharma) को माता-पिता ने भाई के रूप बेहद खूबसूरत तोहफा दे दिया है, वह 10 दिसंबर 2020 को ही एक साल की हुई है.

यह भी पढ़ें:  Ghulam Nabi praised PM Modi: पीएम मोदी की तारीफ करते नजर आए गुलाम नबी आजाद, हरीश रावत ने कसा तंज

जैसे ही कपिल ने खबर ट्विटर पर साझा की, फैंस हमेशा की तरह टांग खींचने में पीछे नहीं रहे. एक फैन ने लिखा है इसका मतलब 2035 तक ‘शो विद द कपिल का बेटा’ आ जाएगा. बहुत से फैंस ने कपिल के अंदाज में भी उन्हें बधाई दी है, सेलिब्रिटीज ने भी उन्हें बधाई संदेश दिए हैं और बच्चे के लिए शुभकामनाएं लिखी हैं.

आपको बता दें एक तरह से कॉमेडी के बेताज बादशाह इन दिनों एक तरह से पैटरनिटी लीव पर हैं, हालांकि कुछ दिन उनका शो ही नहीं आ रहा है क्योंकि वह पूरा टाइम अपने बच्चों व परिवार को देना चाहते हैं. लॉकडाउन में बंद रहने के बाद फिर एक बार शो इस वजह से बंद हो रहा है लेकिन उम्मीद है वह जल्द ही वापसी करेंगे.

यह भी पढ़ें:  Donkey Meat: यौन शक्ति बढ़ाने के नाम पर गधों का धड़ल्ले से बिक रहा मीट, आंध्र प्रदेश में लगभग विलुप्त होने की कगार पर

नवंबर 2018 में कपिल शर्मा की शादी हुई थी, दिसंबर 2019 में अनायरा ने गिन्नी के कोख के जन्म लिया और अब जोड़े को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है, देश में हंसी खुशी का माहौल बनाए रखने वाले कपिल के घर भी लोगों का प्यार और आशिर्वाद बना हुआ है. उन्होंने जानकारी दी है कि सुबह ही बेटे ने जन्म लिया है और मां-बेटे दोनों ही स्वस्थ हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top