India News

Kanpur Gang-rape: आरोपियों ने नाबालिग पीड़िता की माँ को बेरहमी से मार डाला, CCTV में कैद हुआ क्राइम

Kanpur Gang-rape case: यह मामला साल 2018 का है जब 5 आरोपियों को 13 साल की मासूम के साथ गंदी हरकत के लिए गिरफ्तार किया गया था. वे सभी जमानत पर बाहर थे, पीड़ित परिवार से केस वापस लेने का लगातार दबाव बना रहे थे, मन मुताबिक परिणाम न मिलने पर उन्होंने पीड़िता की माँ को मौत घात उतार दिया.

देश के कुछ राज्यों में रेप व हत्या की वारदातों ने हद कर दी है, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, बिहार व दिल्ली जैसे शहरों में आए दिन गैंग रेप की वारदातें खबरों में आती हैं. यूं तो निर्भया के दोषियों को सूली पर चढ़ाने का पूरा इंतेजाम किया जा चुका है, लेकिन उनकी भी दया याचिकाओं ने इसमें लेट लतीफ़ करवा दी है.

यह भी पढ़ें:  COVID 19 India: भारत में 57 लाख के पार कोरोना संक्रमितों की संख्या, 91 हजार के पार लोगों ने तोड़ा दम

अपराधियों के मन से खौफ न जाने कहां चला गया है, ऐसे में लोगों का गुस्सा सीधा कानून पर निकलता है. आज सोशल मीडिया पर हैश टैग कानपुर हॉरर ट्रेंड किया जा रहा है, यह वाकई किसी डरावने सपने से कम नहीं. पहले मात्र 13 साल की मासूम से रेप की कोशिश और फिर माँ का बर्बरता से क़त्ल, सीएम योगी आदित्यनाथ की पुलिस पर लोगों को गुस्सा फूटना जाहिर सी बात है.

सोशल मीडिया पर इस भयानक क्राइम की विडियो भी वायरल हो रही है, विडियो में आप देख सकते हैं किस तरह आरोपी पीड़िता की माँ रूबी पर वॉर कर रहे हैं, उसे हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन वह दम तोड़ चुकी है. आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज हो चुकी है, जांच शुरू हो चुकी है व मृतका की लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गयी है.

यह भी पढ़ें:  RCB vs KXIP: विराट कोहली ने छोड़ा कैच व बनाया मात्र 1 रन, पत्नी अनुष्का शर्मा पर बने जमकर MEMES

2018 का है गैंग रेप मामला

कानपुर के चकेरी मोहल्ले में रूबी की नाबालिग बेटी को पड़ोस के ही महफूज और बाबू नाम के बदमाशों ने घर से उठा लिया था. उसके साथ रेप की कोशिश की गयी थी, पिता ने पोक्सो (POCSO) एक्ट के तहत FIR दर्ज कराई थी, जिसमें मां और बहन गवाह बने थे.

9 जनवरी 2020 को जमानत पर निकले आरोपियों ने माँ पर किया हमला

जमानत पर बाहर आरोपियों ने औरतों को घर पर देखा तो उनपर केस वापस लेने का दबाव बनाया, अपने गुंडों के साथ पहुंचे आरोपियों ने खूब मारपीट की और फरार हो गए.

यह भी पढ़ें:  Reporters Fight: लोकतंत्र के चौथे स्तंभों के बीच घमासान, मारपीट करते मीडिया रिपोर्टर्स की विडियो वायरल

देखें वायरल विडियो:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top