Kanpur: कुख्यात बदमाश विकास दुबे की मां ने पुलिस से की मांग, बताया कैसे शामिल हुआ जुर्म के दलदल में

JBT Staff
JBT Staff July 4, 2020
Updated 2020/07/04 at 1:34 PM

Kanpur Encounter: एक तरफ बिल्हौर सीओ देवेंद्र मिश्रा जो अगले साल मार्च में रिटायर होने वाले थे तो दूसरी तरफ 1 साल पहले ही भर्ती हुए सिपाहियों की जान लेने वाले गैंग के मुखिया की कोई खबर अभी तक हाथ नहीं लगी है, उस पर 50 हजार की इनामी राशि रखी गई है.

कुख्यात अपराधी के जुर्म की दांस्ता इन दिनों खूब चर्चा में है, और इसके बाद उत्तर प्रदेश के कानून पर सवाल उठना भी लाजमी है क्योंकि नेताओं की शरण में पल रहे इस खूंखार शैतान ने आज होनहार पुलिसवालों को मौत के घात उतार दिया. 60 से ज्यादा मुकदमे जिस अपराधी के खिलाफ चल रहे हैं, जाहिर सी बात है सियासती ताकतों ने ही उसे इतना बलवान बनाया होगा.

देशभर में इस मुठभेड़ ने खूब तूल पकड़ा है, विपक्ष ने योगी सरकार पर धावा बोला है जिसके बाद जल्द ही कुछ बड़ा एक्शन की उम्मीद की जा रही है. इस बीच शैतान विकास दुबे की वृद्ध मां का भी बयान आ चुका है, उनका कहना है उसने बहुत गलत किया, निर्दोष पुलिस वालों पर गोली चलाकर उसने बड़ा पाप किया है. उसे सरेंडर कर देना चाहिए, धोखे से भागता रहा तो एक न एक दिन पुलिस उसे मार ही देगी, वह चाहती हैं कि उसे पकड़ आकर एनकाउंटर कर दो.

सरला देवी ने बताया कि राजनेताओं के साथ उठने बैठने के बाद ही वह अपराध की दुनिया में पहुंचा, वह विधानसभा चुनाव जीतना चाहता था. सरला देवी ने बताया कि 4 महीने से उससे मुलाकात नहीं हुई है, आज घर परिवार में उसकी वजह से सब शर्मिंदा महसूस कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि वह लखनऊ में छोटे बेटे के साथ रहती हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.