Kanpur Encounter: पहले से तय था विकास दुबे का एनकाउंटर, IPS ऑफिसर के ट्वीट ने उठाए सवाल

JBT Staff
JBT Staff July 11, 2020
Updated 2020/07/11 at 11:24 AM

Kanpur Encounter: कानपुर का शैतान मारा गया लेकिन पीछे कई राज छोड़ गया, कानपुर हाईवे पर हुआ एनकाउंटर कईयों को स्क्रिप्टेड लग रहा है. यहां तक कि कुछ लोगों ने तो इस एनकाउंटर की भविष्यवाणी तक कर दी थी.

9 तारीख की सुबह विकास दुबे का एनकाउंटर होता है, 15 मिनट पहले ही मीडिया की गाड़ी को रोक दिया जता है. भले ही बिकरू का बदमाश मारा गया लेकिन सियायत में इससे हलचल हो गई है. उसे कई राजनीतिक पार्टियों के नेताओं का करीबी बताया जा रहा है, एक तरफ मायावती भी विपक्ष के साथ ताल मिलाकर विकास दुबे के एनकाउंटर पर सवाल उठा रही है तो दूसरी तरफ विकास दुबे का पुराना विडियो वायरल हो रहा है.

यूं तो विकास दुबे (Vikas Dubey) के एनकाउंटर पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं, इस बीच आईपीएस अमिताभ ठाकुर (Amitabh Thakur) के ट्वीट ने भी उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े कर दिए हैं. 30 सालों से जुर्म की दुनिया में शिकंजा कसे दुबे ने दम तो तोड़ दिया लेकिन वाकई सिस्टम में रहकर सिस्टम को दीमक की तरह कुरेद रहे राजनेताओं और पुलिस वालों को वह बचा गया.

एक कुख्यात बदमाश को राजनेताओं और पुलिसवालों का संरक्षण बताया जा रहा है, वहीं कुछ का मानना है जैसे भी हुआ, एनकाउंटर हुआ तो सही नहीं तो सालों साल केस चलता, कानून को गुमराह बनाया जाता और वह जेल से ही अपराधिक संगत जारी रखता. इस एनकाउंटर से पहले ही अमिताभ ठाकुर, भविष्यवाणी कर देते हैं कि अब विकास दुबे, एनकाउंटर में मारा जाएगा.

https://twitter.com/Amitabhthakur/status/1281128705335521281

एनकाउंटर के बाद का ट्वीट:

https://twitter.com/Amitabhthakur/status/1281432148881207296

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.