Kanpur Accident: कानपुर हादसे के 17 मृतक परिवारों को CM योगी ने दी 2-2 लाख की आर्थिक सहायता, PM मोदी ने भी जताया दुःख

JBT Staff
JBT Staff June 9, 2021
Updated 2021/06/09 at 12:07 PM

Kanpur Accident: उत्तर प्रदेश के कानपुर में बस और टैम्पो की भिड़त इतनी जोरदार थी कि 17 सवारियों ने जान गंवा दी जबकि 4 सवारी की हालत गंभीर बनी हुई है. बस में सवार लोगों की जान बस के पुल से नीचे गिर जाने के कारण चली गई.

कानपुर जिले में हुए इस दर्दनाक हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोग बचाव कार्य में जुट गए, घायलों को हॉस्पिटल ले जाने का काम किया गया, सभी का ट्रीटमेंट हैलट हॉस्पिटल में चल रहा है. अनियंत्रित होने के बाद बस पुल से नीचे गिर गई, यही वजह है कि हादसा बड़ा हो पड़ा.

संचेडी थाना क्षेत्र के किसान नगर में बीते रात को लगभग साढ़े आठ बजे के आसपास यह भीषण हादसा हुआ, यहां किसी बिस्कुट फैक्ट्री के सामने बड़ी बस ने पहले टैम्पो को टक्कर दे मारी. इसके बाद अफरा तफरी के माहौल में लोकल के ही लोग बचाव व राहत कार्य में जुट गए लेकिन 17 लोगों की जान जाने से कोई नहीं रोक पाया जबकि 4 गंभीर लोगों की हालत भी अभी स्थिर नहीं बताई जा रही है.

पीएम मोदी (PM Modi) से लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने हादसे पर गहरा दुःख जताया है. बस राज्य के उन्नाव जिले से गुजरात के राजकोट जा रही थी. वहीं गलती टैम्पो वाली की बताई जा रही जो रात में रॉंग साइड में चल रहा था, साथ ही 8-9 क्षमता वाला यह वाहन 16-17 मजदूरों को लेकर जा रहा था, अनियंत्रित बस ऑटों को टक्कर दे बैठा.

पीएम मोदी ने ट्विटर के माध्यम से मृतक परिवारों की तरफ संवेदना व्यक्त की जबकि सीएम योगी आदित्यनाथ ने 2-2 आर्थिक मदद के तौर पर धनराशि की घोषणा की.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.