Kangra Murder Case: युवक की मौत के बाद आक्रोशित महिलाओं की भीड़ ने चौकी प्रभारी को पीटा

JBT Staff
JBT Staff July 4, 2020
Updated 2020/07/04 at 12:38 PM

Kangra Murder Case: हिमांचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में बीते बुधवार को एक 35 वर्षीय युवक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई जिसके बाद परिवारजनों और इलाके के लोगों में बहुत गुस्सा है, पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट महिलाओं ने चौकी प्रभारी की खूब पिटाई कर दी.

पुलिस चौकी डाडासीबा के टिप्परी पंचायत के लूसियार गांव की इस घटना में पुलिस की कार्यप्रणाली से बुरी तरह खफा हुए लोगों ने क्षेत्र में पहले हंगामा काटा, युवक के शव को सरेआम सड़क पर रखकर हंगामा किया, पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की गई जबकि चौकी प्रभारी का घेराव किया गया.

मृतक का नाम सुरजीत कुमार बताया जा रहा है, मृतक के 7 वर्षीय बेटे ने एक वायरल विडियो में बताया है कि उसके पापा को आरोपियों ने कपड़े धोने वाली थापी से पीट पीट कर मार डाला. आखिर उसकी इतनी बेरहमी से पिटाई करने वाला कौन था, इस बात की भनक तक अभी पुलिस को नहीं लगी है. ऐसे में गांव वालों का गुस्सा अभी शांत होने का नाम नहीं ले रहा है.

वहीं ग्राम प्रधान और मृतक के सभी करीबियों का आरोप है कि पुलिस, सुरजीत के मर्डर को सुसाइड का रूप देने की कोशिश में जुटी हुई है. मामले ने तूल पकड़ लिया है, हंगामे को बढ़ता देख पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने मृतक के लिए न्याय की मांग कर रहे लोगों को न्याय का आश्वासन दिया.

लोगों का कहना है सुरजीत को उसकी पत्नी ने किसी व्यक्ति के साथ मिलकर साजिश करके मार डाला है. इस घटना में चौंकाने वाली बात यह है कि मृतक सुरजीत का पत्नी के साथ विवाद चल रहा था, यहां तक कि दोनों का मामला कोर्ट में भी चल रहा था. पुलिस ने भरोसा दिलाया कि पोस्टमार्टम में हत्या का मामला सामने आता है तो कार्रवाई की जाएगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.