Kangana slams Cricketers: कंगना ने भारतीय क्रिकेटरों को कहा ‘धोबी का कुत्ता’, सचिन व रोहित शर्मा के ट्वीट पर दी प्रतिक्रिया

JBT Staff
JBT Staff February 4, 2021
Updated 2021/02/04 at 2:56 PM

Kangana slams Cricketers: एक अंतरराष्ट्रीय फेमस स्टार के सिंगल ट्वीट ने भारत में खलबली मचा दी, ऐसे में 70 दिनों से खामोश चल रहे इंडियन सेलिब्रिटीज को भी मैदान में उतरना पड़ा, सभी ने  डिप्लोमेटिक तरीके का इस्तेमाल करते हुए इससे पीछा छुड़ाने की कोशिश करनी चाही.

लेकिन शुरुवात से सरकार के समर्थन में सोशल मीडिया पोस्ट कर रही बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस बार क्रिकेटर्स को आड़े हाथों ले लिया है. विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के ट्वीटर पोस्ट को रीट्वीट करते हुए उन्होंने सभी क्रिकेटरों को आड़े हाथों ले लिया.

कंगना ने रोहित के जवाब लिखा कि ‘ये सभी क्रिकेटर धोबी के कुत्ते की तरह क्यों साउंड कर रहे हैं, जिसकी हालत ऐसी होती है ‘न घर का न घाट का’, जब किसानों के भले के लिए नए कृषि कानून फायदेमंद व क्रांतिकारी है तो वे खिलाफ क्यों हैं, वे आतंकी हैं जो हंगामा कर रहे हैं, बोलो कि डर लगता है ना?’.

आपको बता दें रिहाना, मिया खलीफा, ग्रेटा आदि फेमस विदेशी हस्तियों के किसान समर्थन के बाद अपने मुल्क के क्रिकेटर्स व एक्टर्स ने एकता का संदेश दिया है, जबकि कंगना उम्मीद करती है कि वे हंगामा कर रहे किसानों के खिलाफ आवाज उठाएं और उन्हें बिल के फायदे से अवगत कराएं.

कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ को खूब खरी खोटी सुनाने के बाद अब क्रिकेटरों के लिए भी कड़वे शब्दों का इस्तेमाल किया है. बॉलीवुड वालों के साथ तो वह अक्सर भिड़ती हैं. स्थित कुछ इस तरह है, किसानों व सरकार के बीच, आपको को एक का चयन करना होगा और नहीं भी करोगे तब भी कंगना रनौत का सामना करना पड़ेगा.

 

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.