Bollywood

Kangana on Y level Security: कंगना रनौत को Y लेवल की सुरक्षा, गृहमंत्री अमित शाह के लिए लिखा खास संदेश

Kangana on Y level Security: हाल ही में बॉलीवुड क्वीन ने डंके की चोट पर ऐलान किया था कि वह अपनी कर्मभूमि मुंबई में वापस लौट रही हैं, धमकी देने वालों को चैलेंज करते हुए कंगना ने मुसीबत तो मोल ले ही ली थी क्योंकि इसके बाद शिवसेना समर्थकों में गुस्सा और भी बढ़ गया था.

महाराष्ट्र में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए भारत सरकार ने पद्मश्री सम्मानित महिला के लिए सुरक्षा का इंतजाम कर लिया है, जी हां कंगना की सुरक्षा में 2 कमांडो और 5 पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे. वह 9 सितम्बर अर्थात बुधवार को मुंबई एयरपोर्ट पर उतरने वाली हैं.

यह भी पढ़ें:  Kangana Controversy: IPS रूपा को आरक्षण का साइड इफेक्ट बताने के बाद कंगना ने यूजर को कही अश्लील बातें

देश के गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) के नाम कंगना ने ट्विटर पोस्ट लिखते हुए आभार व्यक्त किया. कंगना ने Y केटेगरी की सुरक्षा के बारे में न सिर्फ पुष्टि की बल्कि होम मिनिस्टर अमित शाह का शुक्रिया भी अदा किया. केंद्र सरकार की तरफ से आत्मसम्मान और स्वाभिमान की लाज रखने पर कंगना बेहदखुश नजर आई. हिमाचल प्रदेश सीएम जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) भी स्टेट मूल की एक्ट्रेस के सुरक्षा की बात कर चुके हैं.

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए आवाज उठाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत आजकल शिवसेना के निशाने पर है, शिवसेना लीडर संजय राउत से उनकी तीखी बहस का अनजा बहुत आगे तक बढ़ चुका है, हालांकि पूरे देश से एक्ट्रेस को बेहिसाब सपोर्ट मिल रहा है. विवाद बढ़ने पर कंगना के पिता ने सिक्यूरिटी की मांग की थी.

यह भी पढ़ें:  Kangana Controversy: तीन बार समन भेजने के बाद भी कंगना और बहन रंगोली नहीं पहुंचे मुंबई, क्या हो सकती है कार्रवाई

कंगना ने फिर एक बाद सुशांत की आत्महत्या को मर्डर का नाम दिया है, वह अपने बयानों पर अडिग हैं. अब देखना होगा 9 सितम्बर 2020 को जब क्वीन कंगना रनौत मुंबई पहुंचेगी तो क्या खास होता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top