Kangana vs BMC: कंगना रनौत की हाईकोर्ट में जीत, BMC अधिकारीयों को भरना होगा तोड़फोड़ का हर्जाना

JBT Staff
JBT Staff November 28, 2020
Updated 2020/11/28 at 2:02 PM

Kangana vs BMC: सितम्बर माह में कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार की बीच फाइट और भी भयानक रूप ले बैठी जब बृहन्मुंबई नगर निगम ने बिना नोटिस जारी किए एक्ट्रेस के दफ्तर पर जेसीबी घुमा दी थी लेकिन हाईकोर्ट ने फैसला आज एक्ट्रेस के पक्ष में दिया है.

सोशल मीडिया पर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं, एक्ट्रेस ने अपकमिंग फिल्म थालैवी (Thalaivi) के सेट से खुशी का संदेश भेजा है, विडियो के माध्यम से उन्होंने हाईकोर्ट का धन्यवाद कहा है. उनका कहना है जब कोई अकेला शख्स, सरकार के खिलाफ आवाज उठाता है और लड़ाई जीत जाता है, वह अकेले की जीत नहीं होती है, लोकतंत्र की जीत होती है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मणिकर्णिका फिल्म्स बिल्डिंग पर हुई तोड़फोड़ के लिए बीएमसी को कम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और आदित्य ठाकरे को ज्यादा जिमीदार बताया, यहां तक कि कंगना ने उन्हें बड़ा, छोटा पेंग्विन कहना शुरू कह दिया था. संजय राउत से उनकी खूब जुबानी जंग हुई थी, मुंबई में शोहरत हांसिल करने वाली एक्ट्रेस को संजय राउत ने हरामखोर तक कह दिया था.

आज के हालात देखकर लग रहा है यह जंग अब जारी रहेगी, क्योंकि मेयर किशोरी पेड्नेकर ने भी कंगना रनौत पर तीखी बयानबाजी की है, मेयर के ‘दो टेक के लोग‘ वाले बयान ने तूल पकड़ लिया है. बॉलीवुड क्वीन कंगना ने सोशल मीडिया पर रियेक्ट तो किया है लेकिन मेयर किशोरी पर तीखा बोलने की बजाय एक्स बॉयफ्रेंड सुपरस्टार ऋतिक रोशन व एक्टर आदित्य पंचोली को फिर एक बार जरुर खरी खोटी सुनाई है.

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना एक के बाद एक सोलो फिल्म साइन कर रही हैं, बहरहाल जयललिता के बायोपिक का अंतिम शेड्यूल शूट कर रही हैं.

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1332230705296723973

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1332525605468954626

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.