Bollywood

Kangana vs Uddhav: कंगना बोली ‘उद्धव ठाकरे हैं नेपोटिज्म फैक्ट्री के सबसे खराब प्रोडक्ट’, शिवसेना समर्थकों में आक्रोश

Kangana vs Uddhav: सुशांत सिंह राजपूत के लिए लड़ाई का तो पता नहीं लेकिन कंगना ने इस विवाद को पूरी तरह नया रूप दे डाला है, अब यह शिवसेना बनाम कंगना, महाराष्ट्र सरकार बनाम कंगना, उद्धव ठाकरे बनाम कंगना हो चुका है.

जैसे तैसे शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत (Sanjay Raut) के ‘हरामखोर’ कमेंट पर अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) शांत हुई थी कि प्रदेश के मुखिया ने भी बद्जुबानी का इस्तेमाल कर दिया. जी हां महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बगावत को नमक हरामी का नाम दे दिया, इस बयान से वह बुरी तरह प्रभावित हुई हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर बहुत सी पोस्ट्स के साथ एक विडियो संदेश भी जारी किया है.

यह भी पढ़ें:  Sofia Hayat: सना से तुलना पर गुस्सा हुई सोफिया हयात, बोली '3 साल से शारीरिक संबंध नहीं बनाए हैं'

कंगना के POK कमेंट पर पहली बार क्या बोल गए महाराष्ट्र चीफ उद्धव ठाकरे?

मुंबई से POK की तुलना करने पर कंगना को बहुत से लोगों का गुस्सा फेस करना पड़ा था लेकिन उन्होंने इसपर तर्क दिए थे. वहीं आज शिवसेना व महाराष्ट्र चीफ का बयान आता है कि ‘जिन लोगों को अपने स्टेट में सही से रोजगार व खाना पीना नहीं मिलता, वे यहां सपना पूरा करने आते हैं, पैसा कमाते हैं लेकिन कुछ ऐसे नमक हराम निकलते हैं जो यहां की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) से करने लगते हैं’.

जवाब में कंगना कह देती हैं ‘नेपोटिज्म का सबसे खराब उत्पाद’

यह भी पढ़ें:  Prabhu Deva: कभी 12 साल छोटी एक्ट्रेस को डेट करते थे प्रभु देवा, 47 की उम्र में भांजी से करेंगे दूसरी शादी

सीएम की जुबान से अपशब्द सुनने के बाद कंगना उन्हें भाई-भतीजावाद का सबसे खराब प्रोडक्ट करार दे देती हैं, कंगना कहती हैं वह उनके बेटे आदित्य ठाकरे की उम्र की हैं, इस तरह बात करने में उन्हें शर्म भी नहीं आती है. कंगना ने जवाब दिया वह अपने बलबूते स्टार बनी हैं, मुंबई ने उन्हें शरण नहीं दी बल्कि उन्होंने इसके लिए हार्ड वर्क किया था.

देखें विडियो:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top