Farmers’ Protest: ट्विटर के बाद सीमाओं पर किसानों को सपोर्ट करने पहुंचे पंजाबी कलाकार, कंगना रनौत को मारे ताने

JBT Staff
JBT Staff December 5, 2020
Updated 2020/12/05 at 8:02 PM

Farmers’ Protest: मीका सिंह, दिलजीत दोसांझ, गिप्पी ग्रेवाल, एमी विर्क, जापजी खैरा जैसे नामी पंजाबी कलाकारों का किसानों के साथ उतरना कंगना रनौत को आखिरकार चुप करा गया. मीका ने तंज कसते हुए यह तक कह दिया कि ऋतिक, रणवीर और करण जौहर को कुछ भी कहने से आप बच सकते हो लेकिन इधर नहीं.

ट्विटर पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को खूब खरी खोटी सुनाने के बाद मशहूर पंजाबी व बॉलीवुड स्टार दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) सिंघु बॉर्डर पर किसानों के समर्थन में जा पहुंचे, जहां उन्होंने सरकार से गुजारिश की और कहा किसान शांतिपूर्ण तरीके से अपना हक मांग रहे हैं, जो इन्हें मिलना चाहिए.

कुंडली बॉर्डर पर महिला किसानों के बीच जापजी खैरा (Japji Khaira) भी पहुंची, कंगना रनौत का जिक्र आने पर वह बोली जिस हालात में यह महिलाएं रह रही हैं और अपने हक की मांग कर रही हैं, एक बार यहां आकर देखो तब पता चलेगा जमीनी हकीकत क्या है.

खैर कंगना ने वो ट्वीट डिलीट कर दिया है जिसपर दिलजीत ने आपत्ति जताई थी, शाहीन बाग की बिल्किस बानो व किसान आंदोलन की महिंदर कौर पर विवादित टिप्पणी करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस इस बहस को क्विट भी कर चुकी हैं लेकिन मीका सिंह व अन्य पंजाबी स्टार्स उन्हें ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

कंगना (Kangana Ranaut) को ट्वीट में टैग करने के साथ ही उन्होंने खूब खरी खोटी सुनाई है, उन्होंने एक्ट्रेस को चेतावनी दी कि बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज को बोलकर आप निकल लेते हो लेकिन इधर पंगा मत लो, किसानों के समर्थन में बॉलीवुड के टॉप पॉप सिंगर मीका लगातार ट्वीट कर रहे हैं.

कंगना रनौत पर एक के बाद एक पंजाबी कलाकार भारी पड़ रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Japji Khaira (@thejapjikhaira)

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.