Bollywood

Kangana Controversy: कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, सोशल मीडिया पर Memes की बाढ़

Kangana Controversy: 2 मई 2021 को बंगाल विधानसभा चुनाव का परिणाम आते ही हिंसा ने प्रदेश को झकझोर के रख दिया है, एक तरफ जहां कोरोनावायरस ने देश की चिंता बढ़ाई है तो बंगाल हिंसा की वायरल वीडियो और विचलित करते हैं. अभी तक हिंसा में 9 बीजेपी कार्यकर्ताओं की मारे जाने की खबर है.

बंगाल हिंसा को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी लगातार पोस्ट कर रही थी, उन्होंने वीडियो मेसेज साझा करते हुए बंगाल में हालात पर काबू पाने के लिए पीएम मोदी को विकराल रूप दिखाने की गुजारिश की, इस बीच एक्ट्रेस के आंखों से आंसू भी छलक पड़े.

यह भी पढ़ें:  Irfan Pathan Controversy: इरफान पठान पर बहू के साथ अवैध संबंध बनाने का आरोप लगाने वाले कपल ने लिया यू-टर्न

कंगना रनौत सभी बड़े मुद्दों पर बात करती हैं, इसमें कोई शक नहीं कि वह कई बार भाषा का इस्तेमाल करते हुए अमर्यादित हो जाती हैं, ट्विटर इंडिया ने इसी बात पर एक्शन लेते हुए एक्ट्रेस का प्रोफाइल हेमशा के लिए निलंबित कर डाला, आपको बता दें उनकी बहन रंगोली चंदेल इससे पहले उनकी तरफ के स्टेटमेंट जारी किया करती थी, उनकी भाषा पर आपत्ति जताते हुए ट्विटर इंडिया ने उन्हें सस्पेंड कर दिया था.

इसके बाद कंगना रनौत जो सोशल मीडिया से पहले कोसों दूर रहा करती थी, 2020 में एंट्री करती हैं और सबसे पहले सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में बॉलीवुड को आड़े हाथों लेती हैं, इसके बाद कई गंभीर मुद्दे जैसे नेपोटिज्म, आरक्षण आदि पर खुलकर पोस्ट करती थी, कई बार उन्होंने बॉलीवुड के अन्य स्टार्स पर सीधे वॉर किया.

यह भी पढ़ें:  West Bengal: कैसे नंदीग्राम से हारी हुई ममता बनर्जी बनेंगी सीएम, कोर्ट का खटखटाएंगी दरवाजा

वह शुरू से ही मोदी व बीजेपी की समर्थक रही हैं, अक्सर सोशल मीडिया पोस्ट यह देखने को मिलता है. आज जब ट्विटर ने उन्हें बैन कर दिया तो यूजर्स ने भी चुटकी लेनी शुरू कर दी. यहां देखिए क्या रिएक्शन है ट्विटर पर:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top