Bollywood

Kangana vs Thackeray Sarkaar: मुंबई पहुंचने से पहले कंगना ने फिर बोला हमला, BMC ने शुरू की तोड़ फोड़

Kangana vs Thackeray Sarkaar: कंगना रनौत आज कड़ी सुरक्षा के साथ मुंबई पहुंचने वाली हैं लेकिन उनके पहुंचने पर बवाल मचने वाला है, हालांकि केंद्र सरकार ने उन्हें सुरक्षित घर पहुंचाने की जिम्मेदारी ले रखी है लेकिन महाराष्ट्र सरकार ने उनके ऑफिस मणिकर्णिका फिल्म्स पर नजरें गड़ा डाली हैं.

सोशल मीडिया के माध्यम से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगातार चाहने वालों के साथ मणिकर्णिका फिल्म्स बिल्डिंग के बाहर होने वाली हलचल के बारे में अपडेट करा रही हैं. इस बीच उन्होंने अपनी मेहनत से बनाई गई बिल्डिंग की तुलना राम मंदिर से कर डाली जबकि उद्धव ठाकरे की सरकार को बाबर की उपाधि दे डाली.

तस्वीरें साझा करते हुए कंगना रनौत ने मणिकर्णिका फिल्म्स बिल्डिंग के बाहर खड़े पुलिस वालों को बाबर अर्थात उद्धव ठाकरे के गुंडे बता डाला है. अब देखना होगा क्या वाकई कंगना रनौत ने अवैध निर्माण करवाया होगा. बृहन्मुंबई नगर निगम (Brihanmumbai Municipal Corporation) ने कल ही कंगना के ऑफिस के बाहर नोटिस चिपका डाला था, आज बिल्डिंग के बाहर का नजारा कंगना के फैंस को निराश कर सकता है.

यह भी पढ़ें:  Uttrakhand: उत्तराखंड कोरोना मृत्यु दर के मामले में टॉप 10 राज्यों में, तीरथ सरकार के सामने बड़ी चुनौती

दो अलग-अलग पोस्ट में बिल्डिंग के बहार खड़े पुलिसकर्मी व अन्य कर्मचारीयों को कंगना ने बाबर के गुंडे और आर्मी बताया. बिल्डिंग के बाहर का दृश्य देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि BMC कुछ तोड़ फोड़ मचाने के इरादे से जरुर आई है.

कंगना ने एक पोस्ट में कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि मणिकर्णिका फिल्म्स के अंतर्गत पहली फिल्म अयोध्या बनने जा रही है, यह महज एक बिल्डिंग नहीं बल्कि राम मंदिर है, आज वहां बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा, मंदिर टूटेगा और फिर बनेगा.

कंगना बहुत जल्द मुंबई पहुँचने वाली हैं देखना होगा आगे कंगना और महाराष्ट्र सरकार में कोई समझौता होता है या नहीं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top