Bollywood

Kangana Controversy: कंगना रनौत बोली ‘मेरी डिबेट करने की क्षमता व बुद्धिमत्ता से जलिए मत’, शशि थरूर को सुनाई खरी

Kangana Controversy: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत, इन दिनों फिल्मों से कम विवादों से ज्यादा चर्चा में हैं. पिछले तीन दिनों की बात करें तो उन्होंने पहले बॉलीवुड के सीएए विरोधी एक्टर्स को खरी खोटी सुनाई, फिर दिलजीत के घूमने से उन्हें ऐतराज हुआ और अब शशि थरूर और कमल हासन से भीड़ गई हैं.

तीन दिनों में तीन अलग-अलग मुद्दों पर बात करने वाली एक्ट्रेस को सोशल मीडिया यूजर्स ने नसीहत दी कि हर मुद्दे पर बोलना जरुरी है क्या, कम समझ है तो कम बोलो. एक्ट्रेस जवाब में कहती है ‘बहुत से लोग मेरी डिबेट करने की क्षमता से जलते हैं यह देख कर कि कैसे मैं विरोधियों के दिमाग में चल रही बातों को समझ जाती हूं जैसे मानो एक्स-रे निकाल देती हूं. जलिए मत और न ही गुस्सा करो जबकि अपनी बौद्धिक क्षमता बढ़ाएं, आसपास की सारी चीजों को समझने की कोशिश करो’.

यह भी पढ़ें:  Delhi Crime: पत्नी के चरित्र पर था शक, सरेआम पति ने 17 बार घोंपा चाकू

दिग्गज एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) और कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) को जवाब देते हुए घर-परिवार संभाल रही महिलाओं के लिए भत्ते की बात पर कंगना अपना विचार रखती हैं. वह कहती हैं ‘हमारे प्यार और लिंग की कीमत मत लगाइए, ममता के लिए भुगतान मत करो. हमें अपनी छोटी दुनिया या घर की रानी बनने के लिए सैलरी की जरूरत नहीं है, हर चीज में व्यापार की नजर से मत देखो. अपनी महिला के पूरी तरह सरेंडर हो जायें उसे सिर्फ आपके प्यार, सम्मान व सैलरी की जरूरत है’.

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने कमल हसन के विचारों की प्रसंशा करते हुए कहा कि ‘घर में काम को सैलरीड प्रोफेशन का दर्जा दिया जाना चाहिए, इसके लिए महिलाओं को मासिक भत्ता मिलना चाहिए’.

कंगना रनौत पिछले साल ही बहन रंगोली का सोशल मीडिया अकाउंट सस्पेंड होने पर सोशल मीडिया में उतरी और आते ही विवादों की दुनिया को गले लगा लिया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top