Bollywood

Sushant Suicide: कंगना ने अब उद्धव ठाकरे के बेटे को सुशांत केस में घसीटा, बोली ‘लटकी मिली तो सुसाइड मत समझना’

Sushant Suicide: जैसे ही सुशांत सिंह राजपूत के केस में पैसों का हेर फेर सामने आया, कंगना रनौत ने सुशांत के घरवालों के बारे में कहा कि वे लोग पैसे पर फोकस कर रहे हैं जबकि नेपोटिज्म के मुद्दे को नजरअंदाज कर रहे हैं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उस नाम का भी जिक्र किया जिसको लेने में तमाम न्यूज चैनल डर रहे हैं, उन्होंने आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) की तरफ इशारे करते हुए कहा कि मूवी माफियाओं के बेस्ट सीएम के बेस्ट बेटे का नाम लेने में हर कोई डर रहा है.

यहां तक कि कंगना बोली फैमिली और दोस्त समिता दास यह पुष्टि कर चुके हैं कि सुशांत सिंह राजपूत का बॉलीवुड में दम घुटता था, वह कहता था कि वे उसे मार देंगे. दुनिया का बेस्ट सीएम ने उसकी मौत को 2 मिनट में आत्महत्या करार दे दिया है.

यह भी पढ़ें:  Raksha Bandhan 2020: इस तरह मनाएं भाई बहन का त्यौहार, भेजें SMS,फोटोज, शायरी

आपको बता दें भले ही सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) केस ने हाल ही में नया मोड़ ले लिया हैं लेकिन कंगना रनौत का मानना है कि चाचा-भतीजावाद, पक्षपात, गुटबाजी जैसे मुद्दों को किनारा नहीं करना चाहिए. उनका कहना है इंडस्ट्री में आउटसाइडर्स के साथ न सिर्फ मतभेद किया जता है बल्कि तरह तरह के दबाव भी बनाए जाते हैं.

बॉलीवुड (Bollywood) को उन्होंने अपने ट्वीट में Bully-wood तक कह दिया, आपको बता दें सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है, उनका कहना है रिया व उनके परिवार वालों ने आर्थिक लाभ के लिए बेटे का इस्तेमाल किया. रिया ने आरोपों को निराधार बताया है, उन्होंने इन्स्टा पर लिखा था की उन्हें भगवान और देश की न्यायपालिका पर भरोसा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top