Bollywood

Kangana Controversy: कंगना रनौत ने आमिर खान को टैग कर सुनाई खरी खोटी, इस तरह निकाला ठाकरे सरकार पर गुस्सा

Kangana Controversy: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पर एक नहीं बल्कि तीन मुकदमे दर्ज हो चुके हैं, बहुत जल्द कंगना और बहन रंगोली चंदेल को कोर्ट में पेश भी होना है. जी हां 26 अक्टूबर को कंगना तो अगले दिन रंगोली से पूछताछ की जानी है.

अक्टूबर 2020 में बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मुकदमों की हैट्रिक लग चुकी है जबकि उनके माथे पर शिकंज नहीं है, उनका मानना है वह बेबाक सच के साथ हैं जबकि मुश्किलों से डरती नहीं है, उनके आदर्श भी जेल गए थे और उन्हें भी जेल भेजने की कोशिश की जा रही है, अगर ऐसा होता है तो जीवन सार्थक हो जाएगा. बॉलीवुड को खरी खोटी सुनाते हुए बोली कि उनकी जिंदगी का कोई मतलब है.

यह भी पढ़ें:  SRK-Gauri Wedding Anniversay: शाहरुख की जिंदगी में आ गई थी ये एक्ट्रेस, गौरी ने ऐसे किया था बाहर

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में आती रहती हैं, लेकिन अब उनके खिलाफ शिकायतें भी दर्ज होने लगी हैं. इससे पहले किसान बिल के विरोध में बोल रहे किसानों के खिलाफ भी कंगना ने टिप्पणी की थी, नतीजतन कर्नाटक में कंगना के खिलाफ FIR दर्ज हुई थी, वकील रमेश नाइक ने इस मामले में कहा था कि प्रोटेस्ट कर रहे किसानों को आतंकी कहकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपमान किया है.

पिछले हफ्ते ही 17 अक्टूबर को कोर्ट के आदेश के बाद कंगना पर मुकदमा हुआ था, बॉलीवुड फिल्मों के कास्टिंग डायरेक्टर व फिटनेस ट्रेनर साहिल अशरफ अली सैयद ने कंगना व उनकी बहन पर इंडस्ट्री में धर्म के नाम पर फुट डालने का आरोप लगाया था.

यह भी पढ़ें:  Coronavirus: कोरोना ने कांग्रेस के 2 दिग्गज नेताओं की ली जान, तरुण गगोई के बाद अहमद पटेल ने हारी जंग

मुंबई के वकील अली काशिफ खान ने अब अँधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में कंगना के खिलाफ सामुदायिक लड़ाई उकसाने का आरोप लगाया है. कंगना ने ट्वीट की श्रृंखला में बॉलीवुड और महाराष्ट्र सरकार को आड़े हाथों लेकर खूब सुनाया है. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) के पुराने विवादित बयान का ताना देकर भी एक ट्वीट किया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top