Bollywood

Kamalrukh Khan: वाजिद खान की पत्नी ने सास-ससुर पर लगाए गंभीर आरोप, कंगना रनौत ने पीएम से लगाई गुहार

Kamalrukh Khan: फिल्म इंडस्ट्री में कई अंतर जाति विवाह हुए हैं लेकिन बहुत कम बार ऐसा हुआ है कि धर्म परिवर्तन आदि को लेकर कोई विवाद गरमाया हो. मात्र 42 की उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाले मशहूर म्यूजिशियन के घर में यह विवाद उनके गुजर जाने के बाद जन्मा है.

जी हां स्वर्गीय वाजिद खान (Wajid Khan) की पत्नी कमलरुख खान (Kamalrukh Khan) ने सोशल मीडिया पर एक लंबा सा पोस्ट शेयर किया है जहां उन्होंने अपनी साथ बीती कहानी का जिक्र किया है, वाजिद खान के साथ अपने कॉलेज टाइम की लव स्टोरी शेयर करते हुए वह बेहद भावुक हो गई, उन्होंने धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाने वाली बात को शर्मनाक बताया है.

यह भी पढ़ें:  Sushant Day: कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर कही ऐसी बातें कि फैंस बोले 'आज तो शर्म का ले'

मॉडर्न युग व खुले विचारों को बढ़ावा देने के लिए प्रेरित करने वाले इंडस्ट्री के लोग ही रूढ़िवादी सोच से लोत प्रोत नजर आने लगे हैं. साजिद-वाजिद एक मशहूर म्यूजिशियन ड्यूओ के तौर पर पूरे फिल्म इंडस्ट्री में जाने जाते थे, हर साल कम से कम एक सुपरहिट सांग देने वाली जोड़ी अब टूट चुकी हैं.

लंबी बीमार के वाजिद खान (Wajid Khan) कोरोना से भी ग्रसित पाए गए थे और उन्होंने 1 जून 2020 को आखिरी सांस ली थी. पत्नी कमलरुख इन दिनों खबरों में है क्योंकि उन्होंने वाजिद के परिवार पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें:  Kangana Controversy: अर्नब की लीक्ड चैट में कंगना दिखी ऋतिक के प्रति 'Sexually Possessed', जानिए एक्ट्रेस का रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्विटर पर इस खबर पर आक्रोश जताया है, उनका कहना है उनके दोस्त की विधवा पत्नी पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया जा रहा है, पीएम मोदी को इस पोस्ट में टैग करते हुए मदद की गुहार लगाई है. बॉलीवुड क्वीन ने पारसियों की घटती संख्या पर सवाल उठाया है, उनका कहना है देश की सुंदरता व आर्थिक स्थित ठीक करने पर पारसियों का बड़ा योगदान है.

वाजिद खान की पत्नी कमलरुख खान के इस ट्विटर पोस्ट ने उठाए सवाल:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top