Bollywood

Farmer Bill: फार्मर बिल के सपोर्ट में बोली कंगना रनौत ‘मोदी जी कब तक समझाएंगे’, प्रोटेस्ट करने वालों को बताया आतंकी

Farmer Bill: वाराणसी में देव दीपावली के शुभ अवसर पर पीएम मोदी ने देश को संबोधित किया साथ ही उन्होंने किसान आंदोलन कर रहे किसानों से अपील की, वह इस कृष कानून की बारीकियों को समझें व किसी भी तरह के बहकावे में न आयें.

पीएम मोदी (PM Modi) ने इस उग्र आंदोलन के लिए विपक्ष को जिम्मेदार ठहराया, उनका कहना है विपक्ष ने किसानों को बरगलाने का काम किया है. सितम्बर माह में पहले भी पीएम मोदी ने संदेश जारी करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था कि MSP व्यवस्था व सरकारी खरीद जारी रहेगी.

वाराणसी से पीएम मोदी ने किसानों के नाम संदेश पढ़ते हुए कहा कि विपक्ष ने कृष कानून की अच्छाई को पूरी तरह से छुपाया है. आंकड़े साझा करते हुए पीएम कहते हैं कि इस कानून के तहत 10 करोड़ से ज्यादा किसान परिवारों के खाते में सीधा मदद दी जा रही है जबकि अब तक 1 लाख करोड़ रुपए किसानों तक पहुंच चुके हैं. विपक्ष पर राजनीतिक स्वार्थ का आरोप लगाते हुए कहते हैं कि किसानों को योजना का लाभ नहीं लेने दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:  Uttar Pradesh: पहले पति पर लगाए अप्राकृतिक संबंध बनाने के आरोप और फिर पुलिस से कह दी ये बात

इस बीच पीएम मोदी की समर्थक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी का विडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा ‘मोदी जी कब तक समझाएंगे, शाहीन बाग में खून बहाने वाले भी बखूबी समझते हैं कि कोई उनकी नागरिकता नहीं छीन रहा है फिर भी उन्होंने दंगे फैलाकर अंतरराष्ट्रीय स्थर पर पुरुस्कार जीते, इस देश को जरूरत है धर्म और नैतिक मूल्यों की’.

इससे पहले भी कंगना रनौत किसाल कानून के सपोर्ट में बोल चुकी हैं, पीएम ने कहा भाजपा से पहले आई सरकारें किसानों के साथ छल किया करती थी, आज किसानों के पास विकल्प हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top