Bollywood

Agriculture Bill: कृषि बिल का विरोध कर रहे राहुल गांधी को कंगना रनौत ने कहा चंपू व आतंकी

Agriculture Bill: केंद्र सरकार द्वारा कृषि विधेयक लाया गया है जबकि विपक्ष के साथ साथ सहयोगी दलों में भी विरोध का माहौल बना हुआ है, एक तरफ जहां अकाली दल लीडर हरसिमरत कौर बदल ने अपने पद से इस्तीफा दे डाला तो दूसरी तरफ जननायक जनता पार्टी लीडर दुष्यंत के पार्टी के लोग भी विरोध कर रहे हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने देश में बिगड़ते हालातों पर सोशल मीडिया के माध्यम से फिर एक बार कृषि कानून (Agriculture Bill) के बारे में कहा कि ‘MSP अर्थात न्यूनतम समर्थन मूल्य की व्यवस्था जारी रहेगी, सरकारी खरीद जारी रहेगी, हम यहां किसानों की सेवा के लिए हैं, अन्नदाताओं की सहायता के लिए हरसंभव प्रयास करते रहेंगे व उनकी आने वाली पीढ़ियों तक लिए बेहतर जीवन सुनिश्चित करेंगे’.

यह भी पढ़ें:  Kangana Controversy: IPS रूपा को आरक्षण का साइड इफेक्ट बताने के बाद कंगना ने यूजर को कही अश्लील बातें

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut), प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भारतीय जनता पार्टी की बड़ी प्रशंसक हैं. हाल ही में बेटी को Y प्लस सिक्यूरिटी मिलने पर कंगना की मां बेहद भावुक होक्र बीजेपी से जुड़ गई, उन्होंने कहा कि वह अब ओपंली भाजपा समर्थक हैं.

कंगन किसी के समर्थन में आती हैं तो दूसरे पर कड़े शब्दों में प्रहार करती हैं, कृषि बिल के विरोध में राहुल गांधी ने कई बयान जारी कर दिए हैं, दोनों संसदों में पारित होने के बाद उन्होंने इसे काला दिन भी कहा, यही वजह है कि ट्विटर पर कंगना बुरी तरह बौखला गई और उन्होंने राहुल गांधी के लिए चंपू व आतंकी जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया.

यह भी पढ़ें:  Mahesh Joshi: कांग्रेस के दिग्गज नेता महेश जोशी ने ओवैसी को बताया बीजेपी व पीएम मोदी का एजेंट

नरेंद्र मोदी के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए एक्ट्रेस लिखती हैं ‘जो सोया हो उसे जगाया जा सकता है, जिसे गलतगहमी हो उसे समझाया जा सकता है मगर जो नासमझने की एक्टिंग कर रहा हो, उसे कितना ही समझा लो फर्क नहीं पड़ता है, ये वाही आतंकी हैं CAA से एक की भी नागरिकता नहीं गयी लेकिन इन्होने खून की नदियां बहा दी’.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top