Bollywood

Farmer Bill: दिलजीत के बाद कंगना रनौत ने प्रियंका चोपड़ा को सुनाई खरी खोटी, इस बात से दुखी हैं एक्ट्रेस

Farmer Bill: बॉलीवुड से एकमात्र सेलेब्रिटी हैं जो लगातार नए कृषि कानून का समर्थन कर रही हैं जबकि कई बड़े एक्टर्स किसानों के आंदोलन को लेकर चिंतित नजर आए और किसानों के समर्थन में बोले हैं.

हाल ही में पूरी पंजाब फिल्म इंडस्ट्री, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ खड़ी हो गई थी, एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के बाद मिका सिंह, गिप्पी ग्रेवाल, एमी विर्क सहित तमाम बड़े नाम कंगना रनौत के खिलाफ हो गए थे. मिका सिंह ने उन्हें चेतावनी तक दे डाली थी कि अपनी जुबान, बॉलीवुड के सॉफ्ट टारगेट ऋतिक रोशन जैसों के खिलाफ ही चलाओ, पंजाब की तरफ आने की कोशिश मत करो.

इसके बाद कंगना रनौत के फैंस ने मिका सिंह को खूब ट्रोल किया था, उनके सारे कारनामे याद दिलाए थे. दुबई में युवती से छेड़छाड़, राखी सावंत को एयरपोर्ट पर KISS विवाद, फैन को थप्पड़ आदि को लेकर उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई थी, वहीं कंगना इस विवाद पर शांत भी हो गई थी लेकिन फिर एक बार उन्होंने सोशल मीडिया वायरल पोस्ट पर अपनी राय दी है.

यह भी पढ़ें:  IPL Suspended: एक के बाद खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, BCCI ने अनिश्चितकाल के रद्द किया आईपीएल

दरअसल, किसान आंदोलन से कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें दावा किया जा रहा है कि प्रोटेस्ट पर बैठे लोग देश विरोधी गतिविधियों में शामिल लोगों की तरफदारी कर रहे हैं, एक सोशल मीडिया यूजर ने उमर खालिद, शरजील इमाम, सुधा भरद्वाज जैसे लोगों के बैनर लिए बैठे लोगों की पोस्ट शेयर की है, इसके बाद कंगना ने लिखा कि उन्हें इन तस्वीरों को देखकर बहुत दुःख हो रहा है.

हाल ही में किसान आंदोलन के सपोर्ट में बोल चुकी देसी क्वीन प्रियंका चोपड़ा को आड़े हाथों लेते हुए कंगना रनौत ने खरी खोटी सुनाई है, उनका कहना है दिलजीत व प्रियंका जैसे लोगों को लेफ्टिस्ट मीडिया खूब बढ़ावा देती है. कंगना ने पीएम मोदी का एक पोस्ट शेयर करते हुए दिलजीत व प्रियंका को टैग किया है:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top