Kangana Ranaut: हिंदू देवी महाकाली की मजाक उड़ाने वाले को कंगना रनौत ने दिया मुंहतोड़ जवाब

JBT Staff
JBT Staff September 4, 2020
Updated 2020/09/04 at 1:45 PM

Kangana Ranaut: जिस देश में नैतिकता सिखाई जाती है कि सभी धर्मों का सम्मान करना चाहिए, वहां देवी देवताओं की तस्वीरों के साथ अश्लीलता फैलाना बेहद शर्मनाक है, हाल ही में आसाम के पेंटर अकरम हुसैन की पेंटिंग ने भी खूब तूल पकड़ा था लेकिन नफरत फैलाने वालों को रोक पाना संभव नहीं हो पा रहा है.

अरमिन नवाबी (Armin Navabi) नाम के सोशल मीडिया यूजर ने ट्विटर पर यह अजीबोगरीब गरीब तस्वीर शेयर की है, साथ ही उसकी टिप्पणी ने हिंदू भावनाओं को और भी ठेस पहुंचाई है. यही वजह है कि बॉलीवुड सुपरस्टार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस तस्वीर पर कमेंट करती हैं और वापस ट्रोल करती हैं.

हिंदू देवी महाकाली के अवतार को जिस तरीके से युवक ने दर्शाया है वह बेहद क्रोधित करने वाला है, साथ ही कैप्शन में उसके विचारों में भड़काने की बू आती है. यह पहली बार नहीं हुआ है जब देश में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कोशिश की गई हो, हाल ही में प्रयागराज की हीर खान नाम की महिला की गिरफ्तारी हुई थी, उसने यूट्यूब चैनल के माध्यम से खुलेआम हिंदू देवी देवीताओं को गंदी-गंदी गालियां दी थी.

उससे पहले अकरम हुसैन की पेंटिंग ने बवाल मचाया था. कंगना रनौत की बात करें तो उन्होंने हिंदू देवी महाकाली की मजाक उड़ाने वाले को सबक सिखाया है, वह कहती हैं कला की आड़ में तुम पवित्र महाकाली, काल भैरव की पत्नी की तस्वीर साझा कर अपनी दबी कामुकता को व्यक्त कर रहे हो, जुरूर अपनी मां को लेकर भी तुम्हारे ऐसे ही विचार होंगे.

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1301721323735900162

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.