Bollywood

Kangana Controversy: कंगना रनौत ने भरे दिल से मुंबई को कहा अलविदा, जाते जाते भी सुनाई शिवसेना को खरी खोटी

Kangana Controversy: 9 सितम्बर को बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने मुंबई में कदम रखा था लेकिन उनका आना बेहद तनावपूर्ण रहा था क्योंकि वह रूलिंग पार्टी को चैलेंज कर ही शहर में पहुंची थी जबकि इसी द्वेष में उनका दफ्तर भी तोड़ा गया, बहुत जल्द 22 सितम्बर को इसपर सुनवाई होनी है.

इस बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भावुक होकर मुंबई को अलविदा कहा, उन्होंने शिवसेना के पार्टी प्रवक्ता संजय राउत (Sanjay Raut) को आड़े हाथों लेते हुए देश के सामने चेतावनी रखी कि देश में अभिव्यक्ति की आजादी दबाई जा रही है, वह दिन दूर नहीं जब आजादी की कीमत सिर्फ खून होगा.

यह भी पढ़ें:  Kangana Controversy: कंगना रनौत ने अनुराग कश्यप को दी हल्दी दूध पीने की सलाह, माना कि वह खुद लड़ाकू हैं लेकिन

चंडीगढ़ पहुंचने पर कंगना रनौत ने ट्वीट किया कि ‘चंडीगढ़ में उतरते ही मेरी सिक्यरिटी नाम मात्र रह गयी है, लोग खुशी से बधाई दे रेही हैं, लगता है इस बार मैं बच गयी, एक दिन था जब मुंबई में माँ के आँचल की शीतलता महसूस होती थी आज वो दिन है जब जान बची तो लाखों पाए, शिव सेना से सोनिया सेना होते ही मुंबई में आतंकी प्रशासन का बोल बाला‘.

कंगना रनौत को लिखने भी शौक है, इसी अंदाज में उन्होंने लिखा है ‘जब रक्षक ही भक्षक होने का एलान कर रहे हैं धड़ियाल बन लोकतंत्र का चीरहरण कर रहे हैं, मुझे कमज़ोर समझ कर बहुत बड़ी भूल कर रहे हैं!, एक महिला को डरा कर उसे नीचा दिखाकर, अपनी इमेज को धूल कर रहे हैं‘.

कल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने महाराष्ट्र सरकार के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Koshyari) से मुलाकात की थी, उन्होंने कैप्शन लिखा कि ‘मैंने अपना पॉइंट ऑफ व्यू गवर्नर साहब को बताया और न्याय की मांग की’.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top