Kangana Ranaut: कंगना का खुलासा ‘सालों पहले एक विदेशी फ्रेंड ने पूछा था, भारतीय एक-दूजे से जलते क्यों हैं’

JBT Staff
JBT Staff January 29, 2021
Updated 2021/01/29 at 10:32 AM

Kangana Ranaut: कंगना रनौत दिल्ली में हुए हिंसा पर भड़की हैं, उन्होंने फिर एक बार सरकार के समर्थन में कई पोस्ट किए हैं. इस बीच उन्हें एक पुराना किस्सा याद आ गया जब वह सफल अभिनेत्री नहीं थी.

किसानों और सरकार के बीच नए कृषि कानूनों को लेकर नया ट्विस्ट आ चुका है, दो किसान संगठनों ने पीछे हटने का फैसला किया है जबकि भारतीय किसान यूनियन के प्रमुख राकेश टिकैत ने आत्महत्या तक की धमकी दे डाली है. 26 जनवरी को हुए हिंसा से प्रदर्शनकारियों में भी निराशा है, उनमें कई लोगों का मानना है प्रदर्शनकारियों में से ही कई लोगों ने प्रोटेस्ट को हिंसक बनाने का प्रयास किया.

कंगना रनौत ने फिर एक बार दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा पर हमला करते हुए कहा कि ‘यही चाहते थे ना तुम लोग’, इसपर दिलजीत और प्रियंका खामोश नजर आए, हालांकि प्रियंका ने पहले भी कंगना के हमले का जवाब नहीं दिया था. प्रदर्शनकारियों ने जिस तरह से ड्यूटी पर तैनात पुलिसवालों पर धावा बोला, उससे कंगना बेहद आहत हैं, उन्होंने कहा पूरी दुनिया उनके देश पर हंस रही है.

उनके लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट की बात करें तो वह अपने देश के अरबपतियों के लिए आवाज उठाती हुई नजर आ रही हैं, जाहिर सी बात है इसका कनेक्शन फार्मर्स प्रोटेस्ट है, उनका कहने का मतलब है किसानों और देश के उद्योगपतियों के बीच नए कृषि कानूनों से फायदा पहुंचने वाला है तो देश के ही लोगों को इसपर आपत्ति हो रही है.

इसपर उन्होंने एक विडियो साझा की है जो वोकल फॉर लोकल का उदहारण है:

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1355007495450882049

फिल्मों की बात करें तो इन दिनों वह एक्शन फिल्म धाकड़ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो अक्टूबर में गांधी जयंती के एक दिन पहले सिनेमाघरों में उतरने वाली है. फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता का रोल भी अहम है, अर्जुन फिल्म में में विलेन का किरदार अदा कर रहे हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.