Bollywood

Kangana Controversy: तीन बार समन भेजने के बाद भी कंगना और बहन रंगोली नहीं पहुंचे मुंबई, क्या हो सकती है कार्रवाई

Kangana Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार में तनातनी कम होने का नाम नहीं ले रही है, जैसे तैसे यह कम हो भी रही थी तो साहिल अशरफ अली सैयद ने कंगना रनौत व उनकी मेनेजर रंगोली चंदेल के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दी थी.

कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ अली सैयद ने रनौत सिस्टर्स के खिलाफ अदालत में याचिका दायर करते हुए मांग की वे दोनों बहनें देश में सामुदायिक लड़ाई को बढ़ावा देने का काम कर रहे हैं, साथ ही देश द्रोह का मामला भी दर्ज किया गया है, इसके मुंबई पुलिस एक्ट्रेस व बहन रंगोली को तीन बार नोटिस भेज चुके हैं लेकिन वे हैं कि पूछताछ में सहयोग करने के लिए तैयार ही नहीं.

यह भी पढ़ें:  Viral: रोमैंटिक पत्नी का Kiss व श्वेता का किस्सा जैसा हो सकता है हाल, ऑनलाइन की दुनिया में बरतें सावधानी

कानून की परवाह किए बिना कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन नोटिसों की कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रही हैं, अब फैमिली फंक्शन निपट जाने के बाद कंगना रनौत मुंबई जाने को तैयार नहीं, आज ही उन्होंने जानकारी दी है कि आने वाली फिल्म थालैवी के अंतिम चरण की शूटिंग के लिए वह हैदराबाद की तरफ रुख कर रही हैं.

वहीं मीडिया कयास लगा रहा था कि छोटे भाई अक्षत की शादी के बाद वे दोनों बहनें मुंबई पुलिस की कार्रवाई में सहयोग करने पहुंच जाएंगे लेकिन 15 नवंबर तक की मोहलत मांगने वाली एक्ट्रेस अब भी मुंबई जाने का मन नहीं पा रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस पर क्या कार्रवाई हो सकती है, एक्ट्रेस व उनकी बहन के खिलाफ गैर जमानती वारंट इशू हो सकता है क्योंकि वह बार बार समन को नजरअंदाज कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Kangana Conroversy: जब कंगना ने दी थी अपने पापा को थप्पड़ मारने की धमकी, खुद किया बड़ा खुलासा

एक्ट्रेस लम्बे वक्त से फैमिली फंक्शंस का लुत्फ उठा रही हैं, हिमांचल प्रदेश की वादियों में लॉकडाउन बिताने के बाद फिर एक बार फिल्मों में काम शुरू कर दिया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top