Bollywood

Kangana Controversy: शादी से पहले सेक्स को लेकर खुलकर बोली कंगना रनौत, ट्विटर ट्रोलर्स के साथ उलझी

Kangana Controversy: कंगना रनौत बोल्ड स्टेटमेंट के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती हैं, जिस मुद्दे के विरोध में उन्हें बोलना होता है उसके खिलाफ फिर वह भाषा की मर्यादा का लिहाज भी नहीं करती हैं, यही वजह है कि वह कुछ लोगों को खटकती हैं.

इन दिनों वह आईपीएस ऑफिसर डी रूपा (D Roopa) के खिलाफ जंग छेड़ चुकी हैं, उन्होंने सरकार से गुहार लगाई है कि इस महिला ऑफिसर को तुरंत निलंबित किया जाए, दरसअल रूपा से उलझने के बाद True Indology नाम का हिंदू कल्चर ट्विटर पेज अपनी सदस्यता खो चुका है जिसके बाद कई हिन्दुओं ने पेज को वापस लाने की मांग उठाई है, धार्मिक पेज की सदस्यता खोने के बाद लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं.

यह भी पढ़ें:  Toolkit: क्या है ये टूलकिट मामला जिसमें 22 वर्षीय दिशा रवि गिरफ्तार, सपोर्ट में अरविंद केजरीवाल जैसे बड़े नाम

वहीं डी रूपा के समर्थन में उतरे लोगों से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ट्विटर पर इस कदर उलझ पड़ी कि उनकी भाषा को खूब ट्रोल किया जा रहा है. ट्विटर ट्रोलर को उन्हीं की भाषा में जवाब देना एक्ट्रेस को महंगा पड़ रहा है, फैंस का कहना है आप देश के सम्मानित सेलेब्रिटी हैं, ओपनली शारीरिक संबंधों पर बात करना आपको शोभा नहीं देता.

वहीं एक ट्विटर यूजर कंगना (Kangana Ranaut) पर तंज कसते हुए कहती है ‘शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाना संस्कारी नहीं है, क्या बकवास है तुम सनातन धर्म के खिलाफ हो, अच्छा तो ये लोग शादी से पहले सेक्स को लेकर ओके हैं, इनके ट्वीट व रिप्लाई बहुत अनर्गल हैं’.

यह भी पढ़ें:  Bihar: 11 साल की छात्रा के बलात्कारी प्रिंसिपल को मिली फांसी की सजा, प्रेग्नेंट हुई तो सामने आई थी करतूत

इसके जवाब में कंगना रनौत, यूजर की रूढ़िवादी सोच पर तंज कसती हैं और कहती हैं ‘देखो किस तरह खुद को फेमिनिस्ट कहने वाले शादी से पहले सेक्स को लेकर तौबा तौबा कर रहे हैं, एक पद्मश्री महिला सेक्स के बारे में बात करती है तो इनका असली चेहरा दिख गया है, ये है इस्लाम का चेहरा’.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top