Bollywood

Dhaakad: मध्यप्रदेश के सीएम चौहान ने कंगना को बताया देशभक्त कलाकार, फिल्म के लिए दी शुभकामनाएं

Dhaakad Shooting Madhya Pradesh: थालैवी की शूटिंग खत्म करने के बाद कंगना ने अपना अगला प्रोजेक्ट शुरू कर दिया है, जिसकी शूटिंग के लिए उन्होंने मध्य प्रदेश में कदम रख दिया है. शूट शुरू होने से पहले उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आका मामा जी से शुभकामनाएं ले ली हैं.

आपको बता दें एक के बाद एक केस के चलते कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों परेशान चल रही हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस से समर्थन के लिए आग्रह भी किया था. भले ही महाराष्ट्र सरकार और बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत के बीच छत्तीस का आंकड़ा हो लेकिन बीजेपी के दिग्गज नेता व मध्यप्रदेश सीएम ने साफ जाहिर कर दिया कि उनकी पार्टी कंगना के साथ है.

यह भी पढ़ें:  Ind vs Aus 3rd Test Draw: आश्विन-हनुमा की जोड़ी ने रचा इतिहास, दिग्गजों ने बांधे तारीफों के पुल

कंगना के साथ तस्वीर शेयर करते हुए शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से शुभकामनाएं देते हुए तारीफों के पुल भी बांध देते हैं, वह लिखते हैं ‘पद्मश्री कंगना रनौत जी देश की बहुत कुशल, योग्य, और देशभक्त कलाकार हैं. मुझे इस बात की ख़ुशी है कि फिल्म में सामाजिक मुद्दे को प्रमुखता से उठाया जा रहा है, पूरी टीम को शुभकामनाएं, मध्यप्रदेश में शूटिंग के लिए धन्यवाद’.

कंगना ने भी मुख्यमंत्री चौहान के साथ मीटिंग की तस्वीरें साझा की हैं, इस दौरान फिल्म धाकड़ की पूरी टीम मौजूद है. आपको बता दें यह फिल्म कंगना के सबसे बड़े फिल्मों में से एक है, उन्होंने दावा किया है कि यह फिमेल धाकड़ (Dhaakad) एक्शन हीरो वाली पहली बॉलीवुड फिल्म है, जो बड़े बड़े एक्शन हीरो को भी चकमा देगी.

फिल्म में कंगना का धांसू एक्शन अवतार देखने को मिलेगा, सिनेमा प्रॉपर चालू होता है तो इसी साल इसे बॉक्स ऑफिस पर धमाका करते हुए देखा जा सकता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top