Diljit vs Kangana: दिलजीत दोसांझ के सपोर्ट में उतरे मशहूर पंजाबी स्टार्स, कंगना को छोड़नी पड़ी बहस

JBT Staff
JBT Staff December 4, 2020
Updated 2020/12/04 at 1:15 PM

Diljit vs Kangana: कंगना रनौत इस बार ऐसी बहस में उलझ पड़ी हैं जहां सामने से भी जवाब आने बंद नहीं हो रहे हैं, पंजाबी व बॉलीवुड स्टार दिलजीत दोसांझ इस बात से बुरी तरह खफा हैं कि आखिर कंगना ने कैसे एक बुजुर्ग महिला को 100 रुपए दिहाड़ी पर प्रोटेस्ट करने वाला कहा.

दोनों के बीच बहस रुकने का नाम नहीं ले रही थी, आखिरकार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को इस बहस पर विराम लगाना पड़ा. कंगना, सरकार का समर्थन करते हुए नए किसान कानून के फायदे बताने की कोशिश कर रही हैं लेकिन दिलजीत (Diljit Dosanjh), एक्ट्रेस द्वारा इस्तेमाल होने वाली भाषा के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं.

इस बीच पंजाब के मशहूर सिंगर-एक्टर एमी विर्क (Amy Virk) व गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) भी दिलजीत दोसांझ के सपोर्ट में उतर आए, दोनों ने साथी स्टार के सपोर्ट में MEME शेयर किए हैं. पंजाब व बॉलीवुड के टॉप सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) ने बुजुर्ग महिला बिल्किस बानो व महिंदर कौर की तस्वीरें शेयर करते हुए कंगना के खिलाफ पोस्ट लिखी है.

मिका लिखते हैं कंगना के लिए मेरे दिल में बहुत सम्मान था, जब उनका मुंबई स्थित दफ्तर तोड़ा फोड़ा जा रहा था तब मैंने उनके सपोर्ट में ट्वीट भी किया था, अब मुझे लगता है मैं गलत था, एक औरत होने के नाते कंगना को इन बुजुर्ग महिलाओं की रेस्पेक्ट करनी चाहिए, आपके पास कुछ शिष्टाचार बचे हैं तो माफी मांगो, दिलजीत ने मिका के इस ट्वीट को रीट्वीट किया है.

वहीं दिलजीत के फैंस उनके पंजाबी में किए गए ट्वीट के कायल भी हो गए हैं, दिलजीत बनाम कंगना (#DiljitvsKangana) ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है, सोशल मीडिया यूजर्स, दोनों के बीच हुई बहस पर मीम्स बना रहे हैं.

मिका सिंह ने लिखा कंगना के नाम संदेश:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.