Bollywood

कंगना ने दिलजीत को कहा खालिस्तानी व भेड़िया, दिलजीत ने एक्ट्रेस को जवाब देना किया बंद

Kangana vs Diljit: दिसंबर 2020 की शुरुवात में कंगना रनौत ने दिलजीत को करण जौहर का पालतू कह दिया था, आज दोनों के बीच जुबानी जंग इस कदर गरमा गई है कि सोशल मीडिया पर एक को पीछे हटना पड़ रहा है, और उन्होंने फिर कभी जवाब नहीं देने का फैसला किया है.

जैसे ही दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने कंगना के नाम पर आखिरी मेसेज लिखा तो कंगना उन्हें लिखती हैं ‘आखिरी बार ये बोल दे कि तू खालिस्तानी है’. दोनों की तू-तू मैं-मैं तो अब दिलजीत दोसांझ ने हमेशा के लिए फैसला कर लिया है कि वह कंगना का जवाब नहीं देंगे लेकिन कंगना इस बार बुरी तरह क्रोधित हैं, खासकर पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट के बाद.

यह भी पढ़ें:  Raai Laxmi Photos: वेट लॉस के बाद राय लक्ष्मी हो चुकी और भी हॉट, कहीं देखा है ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन

कंगना रनौत ने रिहाना की आपत्तिजनक तस्वीर भी साझा की है जबकि दिलजीत दोसांझ ने रीरी (RiRi) नाम से रिहाना के लिए गाना बना दिया है, किसान आंदोलन की सपोर्ट में उतरी रिहाना को कंगना बुरी तरह ट्रोल कर हुकी हैं लेकिन दिलजीत उनके रवैये से खफा हैं.

कंगना ने आज दिलजीत को खूब खरी खोटी सुना डाली है, दिलजीत के एक ट्वीट के रिप्लाई में वह लिखती हैं ‘देश सिर्फ भारतीयों का है, खालिस्तानयों का नहीं, बोल तू खालिस्तानी नहीं है, प्रोटेस्ट में खालिस्तानी जैसे नजर आ रहे लोगों में तू नहीं है, अगर मानता है तो मैं माफी मांग लुंगी’.

यह भी पढ़ें:  Munmun Dutta: दलितों को क्या बोल गई एक्ट्रेस मुनमुन, गिरफ्तारी की मांग करते यूजर्स ने बताई असली खूबसूती की परिभाषा

कंगना फिर कहती हैं उन्हें पता था कि दिलजीत ये नहीं कहेंगे कि वह खालिस्तानी नहीं हैं, देखो ये भेड़ के खाल में भेड़िये हैं. इस बार दोनों बॉलीवुड स्टार्स की लड़ाई हद पार गई. फिल्मों की बात करें कंगना इन दिनों धाकड़ की शूटिंग, मध्यप्रदेश में कर रही हैं, जबकि तेजस व थैलावी बनकर तैयार हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top