India News

Manisha Rape & Murder: कंगना रनौत ने CM योगी को लगाई गुहार, प्रियंका रेड्डी के कातिलों की तरह मौत दो

Manisha Rape & Murder: सख्त सीएम माने जाने वाले योगी आदित्यनाथ के ही राज्य से सबसे ज्यादा क्राइम की खबरों का आना बेहद हैरान करने वाला मामला है. अब हाथरस में जो घटित हुआ उससे हर हिंदुस्तानी का खून खौल रहा है, सीएम योगी से अतिशीघ्र पद से हटने की अपील की जा रही है.

वहीं बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से बहुत उम्मीदें हैं, उनका कहना है ‘मुझे पूरा विश्वास है योगी आदित्यनाथ जी पर, जिस तरह प्रियंका रेड्डी के अपराधियों को दुष्कर्म वाली जगह पर ले जाकर मौत के घाट उतारा गया था उसी तरह हाथरस घटना का भी फैसला होगा’.

यह भी पढ़ें:  Deepika Rajawat: कठुआ कांड वकील दीपिका राजावत को गिरफ्तार करने की मांग, नवरात्रि में किया हिंदू धर्म का अपमान

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के इस ट्विटर पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने मिली जुली प्रतिक्रिया दी है, बहुतों का कहना है योगी आदित्यनाथ की पुलिस किसी काम की नहीं है, आधी रात में जिस पुलिस ने घर वालों की गैरहाजिरी में ही बेटी मनीषा वाल्मीकि (Manisha Valmiki) की लाश को आग लगा दिया था, उनसे किसी को कोई उम्मीद नहीं है.

हाथरस (Hathras) में घटी इस अमानवीय घटना पर पिछले 15 दिनों से कोई कार्रवाई नहीं हुई है, अब जब न्याय का असली हकदार शख्स इस दुनिया में नहीं है तब भी योगी पुलिस लेट लतीफ कर रही है, प्रश्न ये उठता है अपराधी हिरासत में हैं तो पुलिस एक्शन में क्यों नहीं दिख रही है, हालांकि खबर है कि सीएम योगी ने इस केस के लिए SIT गठित कर दी है.

यह भी पढ़ें:  Eros Now Controversy: नवरात्रि नॉटी जोक्स पर मांगनी पड़ी माफी, ErosNow की हरकत पर आगबबूला कंगना व फैंस

मनीषा वाल्मीकि के लिए आम सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर राजनीति, फिल्म व खेल जगत के लोग भी न्याय की मांग कर रहे हैं. कंगना ने सीएम योगी को 27 नवंबर 2019 के दिन हैदराबाद में हुई घटना की याद दिलाते हुए कहा कि वह योगी जी से भी इसी तरह ऑन द स्पॉट न्याय की मांग की है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top