Bollywood

Kangana Ranaut: अर्नब गोस्वामी की रिहाई पर झूमने लगी कंगना रनौत, कैप्शन लिखा ‘वेलकम बैक डिअर फ्रेंड’

Kangana Ranaut danced in double celebration: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत लम्बे वक्त से फैमली टाइम एन्जॉय कर रही हैं, एक के बाद एक शादी के जश्नों में डूबी अदाकारा सोशल मीडिया पर भी उतनी ही एक्टिव हैं.

हाल ही में 2 कजिन भाइयों की शादी के बाद अब खास छोटे भाई अक्षत रनौत की शादी में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) खूब मस्ती कर रही हैं, बहन रंगोली चंदेल व परिवार के अन्य लोगों के साथ वह बेहतरीन वक्त बिता रही हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने जो ताजा विडियो शेयर किया है उसमें न सिर्फ शादी बल्कि रिपब्लिक टीवी चीफ एडिटर अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswamy) की रिहाई की भी खुशी मना रही हैं.

आपको बता दें दोनों मशहूर हस्तियों की पिछले कुछ महीनों से महाराष्ट्र सरकार से छत्तीस का आंकड़ा चल रहा है, हालांकि दोनों पर गंभीर आरोप हैं लेकिन कार्रवाई की बात आई तो समय तब सेलेक्ट किया गया जब दोनों ही सरकार पर बरश रहे थे. कंगना के दफ्तर पर अवैध निर्माण बताया तो गया लेकिन नोटिस से पहले एक्शन लिया गया, वहीं अर्नब की गिरफ्तारी भी अचानक हुई, हालांकि उनपर 2018 में इंटीरियर डिज़ाइनर अन्वय सुसाइड केस का जिम्मेदार बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 14 Finale: आखिर शो में पहुंच गए रितेश, राखी सावंत के साथ ही बांकी घरवाले भी खुशी से झूमे

अर्नब गोस्वामी व कंगना रनौत ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस व महाराष्ट्र सरकार पर कई वॉर किए थे, यहां तक कि उद्धव ठाकरे व आदित्य ठाकरे को खुली चुनौतियां तक देना शुरू कर दिया था. यही वजह है कि पुलिस की कार्रवाई को लोगों ने बदले का नाम दे दिया था और उनके समर्थकों में उबाल था.

अर्नब की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया के जरिए कंगना रनौत  ने भी कई बार आवाज उठाई थी, कल जब अर्नब गोस्वामी रिहा हुए तो कंगना ने खुशी जाहिर की, उन्होंने शादी डांस का विडियो शेयर करते हुए लिखा अर्नब इज बैक, उन्होंने कुछ इस तरह स्वागत किया.

सोशल मीडिया पर इस तरह रही यूजर्स की प्रतिक्रिया:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top