Bollywood

Kangana Controversy: IPS रूपा को आरक्षण का साइड इफेक्ट बताने के बाद कंगना ने यूजर को कही अश्लील बातें

Kangana Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को अगर इंडस्ट्री का क्वीन कहा जाता है तो विवादों की भी रानी कहा जाए, आए दिन वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी कभी उनका विरोध करने का तरीका फैंस को तक हैरान कर देता है, वह अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने में पीछे नहीं रहती हैं.

आज के विवाद की शुरुवात होती है True Indology नामक ट्विटर पेज और कर्नाटक की प्रमुख सचिव गृह डी रूपा (D Roopa) की बड़ी बहस से, यह ट्विटर पेज हिंदू कल्चर के बारे में पोस्ट करता है जबकि डी रूपा दावा करती है कि पेज आधा अधूरा ज्ञान देकर लोगों को भ्रमित करता है और ना ही कोई चेहरा है, ना कोई नाम है, एक ऐसे यूजर की आड़ में पेज भ्रांति फैला रहा है.

यह भी पढ़ें:  Kangana Ranaut: भावुक पोस्ट में कंगना ने भांजे को किया लिप किस, यूजर्स बोले 'हमारे कल्चर में माथे पर KISS किया जाता है'

साथ ही True Indology के फ़ॉलोवर्स पर भी निशाना साधते हुए वह आरोप लगाती हैं, बिना तथ्यों के ये यूजर्स  लोगों को ट्रोल करते हैं. इस पेज के अच्छे खासे फ़ॉलोवर्स हैं जो हैश टैग ब्रिंग बैक ट्रू इंडोलोजी (#BringBackTrueIndology) ट्रेंड कर रहे हैं, इनमें से कंगना रनौत और बीजेपी नेता कपिल मिश्रा जैसे भी नाम शामिल हैं.

दरअसल, IPS ऑफिसर डी रूपा से बहस के बाद पता चला इस पेज को सस्पेंड कर दिया है, लोगों का आरोप है डी रूपा ने अपने पॉवर का गलत इस्तेमाल किया है, किसी की अभिव्यक्ति की आजादी छीन ली गई है, इसी तरह कंगना ने डी रूपा पर पर्सनल कमेंट कर डाला, उनका कहना है ऐसा होता है जब आरक्षण लेकर लोग पॉवर पा लेते हैं.

वहीं डी रूपा के समर्थन में भी काफी संख्या में लोग उतर आए हैं, कंगना रनौत ट्विटर पर लगातार एक्टिव हैं और अन्य यूजर्स पर पर्सनल कमेंट करने में भी पीछे नहीं हो रही हैं, एक प्रियंका पॉल नाम के यूजर के लुक्स पर भी वह भद्दे कमेंट्स कर देती हैं, वहीं बड़ी सेलेब्रिटी होने के नाते भद्दे कमेंट्स को इग्नोर करने के बजाय वह उसी लहजे में कमेंट कर देती हैं. जिसके बाद कुछ यूजर सवाल उठाते हैं आखिर किसको सरकार ने पद्मश्री दे दिया.

यह भी पढ़ें:  Bharti Singh Drug Case: भारती सिंह मामले में राखी सावंत ने ऐसा क्या बोल दिया कि लोग करने लगे तारीफ

IPS डी रूपा को लिखती हैं कंगना:

यूजर्स ने कंगना की भाषा पर उठाए सवाल:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top