Kangana Corona Positive: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत हो हुआ कोरोना, घर पर ही हैं क्वारंटीन

JBT Staff
JBT Staff May 8, 2021
Updated 2021/05/08 at 11:28 AM

Kangana Corona Positive: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी दी है कि उन्हें कोरोना हो चुका है, उन्होंने अपने चित परिचित अंदाज में इस वायरस को हराने का वादा किया, उनका कहना है यह एक मात्र फ्लू है, जिसको वह जल्द बर्बाद कर देंगी.

ट्विटर पर बैन होने के बाद आजकल एक्ट्रेस (Kangana Ranaut) इंस्टाग्राम का सहारा ले रही हैं, वह फैंस के साथ अब इंस्टा के माध्यम से जुड़ी हैं, आपको बता दें पिछले दिनों बंगाल हिंसा को लेकर उन्होंने कांग्रेस व तृणमूल कांग्रेस को खूब खरी खोटी सुनाई, ट्विटर इंडिया ने उनके पोस्ट को रूल्स के खिलाफ बताते हुए अनिश्चितकाल के लिए बैन कर दिया.

कंगना ने योग मुद्रा में बैठी तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है कि वह पिछले कुछ दिनों से कमजोरी व थकान सा महसूस कर रही थी, आंखों में भारीपन भी महसूस हुआ तो उन्होंने कोरोना टेस्ट करा लिया क्योंकि वह अपने होम टाउन हिमांचल जाने की भी योजना बना रही थी, दुर्भाग्यवस कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है.

एक्ट्रेस ने फैंस को हौंसला देते हुए कहा कि यह एक छोटा से वक्त का फ्लू है, हिम्मत से काम लो तो इसे मात देना बड़ी बात नहीं. बता दें कंगना के करियर की बड़ी फिल्म मानी जाने वाली जयललिता की बायोपिक थलाइवी रिलीज के लिए तैयार है, अप्रैल में थिएटर में उतरने की पूरी उम्मीद थी लेकिन कोरोना ने सारा प्लान चौपट कर दिया.

एक्ट्रेस इन दिनों ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के कारण सुर्खियों में हैं, हालांकि किसी न किसी कारण वह सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. आने वाले फिल्मों की बात करें तो धाकड़ व तेजस भी बनकर तैयार हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.