Kangana vs Shivsena: ‘किसी के बाप की हिम्मत नहीं जो मुंबई आने से रोके’, गृहमंत्री अनिल देशमुख की आई प्रतिक्रिया

JBT Staff
JBT Staff September 4, 2020
Updated 2020/09/04 at 6:04 PM

Kangana vs Shivsena: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के भड़काऊ चैलेंज ने महाराष्ट्र सरकार को हिला कर रख दिया है, मुंबई पुलिस को अभिमान समझने वाले मुंबई में रहने वाले सभी स्टार्स से लेकर शिवसेना व कांग्रेस के लीडर्स उनके रवैये से नाराज हैं.

यह विवाद और भी बढ़ता तबसे नजर आ रहा है जबसे कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ड्रीम सिटी कही जाने वाली मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) से की गई, हालांकि कंगना इस बयान पर स्पष्ट कहना चाहती हैं कि उन्होंने यह बयान सत्ताधारी पार्टी पर तंज के लिहाज से दिया है.

दरअसल कोरोना काल में हिमांचल प्रदेश रह रही कंगना रनौत इस बीच सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रही, सुशांत सिंह राजपूत के लिए आवाज उठाते उठाते उन्होंने पूरे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से पंगा मोल ले लिया, उनका कहना है इस इंडस्ट्री में सभी लोग ढोंगी हैं, ड्रग्स यहां आम बात है, चाचा-भतीजावाद के बारे में वह पहले से ही आवाज उठाती आई हैं.

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस की कार्रवाई से नाखुश कंगना रनौत लगातार मुंबई पुलिस के खिलाफ बयानबाजी कर रही हैं, महाराष्ट्र सरकार के समर्थक कंगना को धमकी देने लगे थे, कल से उनके पोस्टर पर चप्पल भी मारी जा रही है.

9 सितंबर 2020 को मुंबई पहुंचेगी कंगना

ऐसे हालातों को ध्यान में रखते हुए कंगना ने आखिरकार महाराष्ट्र सरकार को चैलेंज कर दिया, उन्होंने कहा कि किसी के बाप में हिम्मत है तो उन्हें रोक के दिखाओ. बहुत जल्द ही वह पहुंचने का टाइम भी साझा करेगी.

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1301782810261299200

मीडिया से बात करते हुए महाराष्ट्र गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि ‘मुंबई पुलिस की तुलना स्कॉडलैंड यार्ड से हो रही है, मुंबई पुलिस को निशाना बनाने की कोशिश की जा रही है, एक IPS अधिकारी इसके खिलाफ कोर्ट गए हैं, मुंबई पुलिस की तुलना के बाद उन्हें मुंबई में रहने का हक नहीं’.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.